एक व्यक्ति के लापता पर माथापच्ची कर रही पुलिस , लाश मिली नहीं और हत्या की जांच जारी

पंचेत : चिरकुंडा थाना अंतर्गत बाबू डंगाल मोड़ निवासी सह खलासी कृष्णा राय 30 वर्षीय की हत्या के आशंका के मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर जाँच किया। लेकिन शव बरामद करने में असफल रहे ।

सुबह तीन बजे कृष्ण को दो लोग शराब पीने ले गए , फिर वह घर नहीं लौटा

बाबू डंगाल मोड़ निवासी कृष्णा राय को रविवार के अहले सुबह तीन बजे राम जाने हांडी एवं पिंटू सिंह ने उठाया। उसे बाउतीडीह उठा कर शराब पीने ले गये। शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजन खोजबीन की। इसी बीच पता चला था कि उसे मारकर खदान में फेंक दिया गया है।

एक ने खदान में फेंक देने की बात बताई तो दूसरे ने भाग जाने की

जांच के लिए गिरफ्तार दोनों आरोपी रामजाने हांडी और पिंटू हांडी

पुलिस ने शिकायत के बाद रामजाने हांडी एवं रामानंद साईकिल मिस्त्री को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसमें राम जाने ने कृष्णा को खदान में फेंकने की बात बताई और इसके लिये पिंटू सिंह को जिम्मेवार बताया।

पुलिस ने लायकडीह के पिंटू सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसे 5200 रुपया वेतन मिला था। शनिवार को तीनों ने शराब पिया। उसी दौरान उसका पैसा गायब हो गया। पिंटू ने राम जाने से पूछा तो उसने बताया कि कृष्णा ने पैसे लिया है इसलिये रविवार सुबह तीन बजे उसके घर तगादा करने के लिये गए और बाउतीडीह में तीनों शराब पीने आए । वहाँ कृष्णा से पैसे के बारे में पूछा गया तो वह भाग गया। फिर हमलोग दूसरे जगह साईकिल 100 रुपया में बंधक रख कर शराब पिये।

पुलिस दोनों आरोपियों को लेकर लायक डीह स्थित बंगाल कोल के खदान के साथ शराब पीने वाले जगह पर गयी। जहाँ एक जगह तो कृष्णा के साथ में रहने की बात कही लेकिन दूसरी जगह कृष्णा को छोड़कर सिर्फ दोनों आरोपियों के ही रहने की बात कही जा रही है।

जाँच में पुलिस को हो रही दिक्कत

पुलिस ने हर तरह से आरोपियों से पूछताछ की लेकिन वे लोग कृष्णा को भाग जाने की बात कह रहे हैं । बंगाल कोल का बंद खदान इतना गहरा है कि उसमें यदि किसी को फेंका गया है तो रेस्क्यू करना भी पुलिस के लिए काफी मुश्किल होगी।

जाँच के दौरान चिरकुंडा पुलिस की ओर से सालों हेम्ब्रम, शिव राम, विनोद सिंह, शैलेश सिंह,इस्माइल अंसारी सहित अन्य अधिकारी शामिल थे। चिरकुंडा थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जायेगी छान-बीन चल रही है ।

Last updated: मई 18th, 2020 by Sanjay Burman
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।