महीनों से बंद सुलभ शौचालय को खुलवाने के लिए सैकड़ों अधिवक्ताओं का हस्ताक्षर युक्त मांगपत्र नगर परिषद को दी गई

मधुपुर अधिवक्ता संघ परिसर में स्थित सुलभ शौचालय विगत 2 माह से बंद रहने के कारण अधिवक्ताओं के साथ कोर्ट कार्य से आने वाले आम जनों विशेषकर महिलाओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

परेशानियों को देखते हुए अधिवक्ता संघ द्वारा नगर परिषद के अध्यक्ष लतिका मुर्मू को पत्र लिखकर शौचालय खुलवाने की मांग की है। इस संबंध में संघ के प्रशासनिक सचिव जितेंद्र कुमार ने बताया कि शौचालय बंद रहने से मजबूरी में शौच आदि कार्य के लिए लोगों को इधर-उधर जाना पड़ता है, इससे सबसे अधिक परेशानी महिलाओं को होती है ।

उन्होंने बताया कि शौचालय खुलवाने के लिए सैकड़ों अधिवक्ताओं का हस्ताक्षर युक्त मांगपत्र नगर परिषद के अध्यक्ष को प्रेषित किया गया है, ताकि नियमित रूप से शौचालय खोलने की व्यवस्था किया जा सके।

मौके पर जितेंद्र कुमार संयुक्त सचिव संजय बारी, डोमन प्रसाद यादव, मोहम्मद सिद्दीक, अनिल कुमार सिंह, मोहम्मद नासिर, निसार अहमद, प्रमोद कुमार, सुनील कुमार, अवधेश प्रसाद, अभिमन्यु कुमार, बाल किशोर, अली मुर्तजा, अमजद अली,समेत दर्जनों अधिवक्ताओं ने हस्ताक्षरित किये।

Last updated: सितम्बर 19th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।