बिजली के खंभे में आई करंट कि चपेट में आने से व्यक्ति की हुई मौत

करौं। प्रखण्ड के डुमरतर गाँव में बिजली करंट के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार जर्जर बिजली के खंभे में करंट प्रवाहित होने से गाँव के खोसो मेहरा इसकी चपेट में आ गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही का यह दुष्परिणाम है, जिसका खामियाजा आम जनता को झेलना पड़ रहा है। बता दें कि घटनास्थल पर बिजली के खंभे की स्थिति काफी जर्जर हो गई थी। ग्रामीणों ने खंभे को सीधा खडा़ रहने हेतु दोनों ओर से बाँस का सहारा दिया था, जिसमें करंट प्रवाहित होने से यह घटना घटी।

स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर वक्त रहते जर्जर खंभे को बदल दिया गया होता तो आज यह घटना न घटी होती। पूर्व मंत्री व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राज पलिवार मृतक परिवार के बीच पहूँचे और उनके परिवार को सांत्वना दिए। मृतक के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में बिजली विभाग के सहायक अभियंता को भी सूचना दे दी गई हैं।

Last updated: सितम्बर 18th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।