पुलिस के साथ हाथापाई कर आरोपी को छुड़ाने के आरोप में 13 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

loyabad police station

लोयाबाद ।  गोली चलाने के आरोपित गुड्डू नोनिया उर्फ कृष्णा चौहान को छुड़ा कर ले जाने के आरोप में पुलिस ने 13 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया। इनमें से एक सुभाष चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

थाना प्रभारी अमित मार्की के बयान पर गुड्डू नोनिया उर्फ कृष्णा चौहान, मंटू चौहान उर्फ छोटू, सोनू चौहान, मिंटू चौहान, अरूण चौहान, सरोज चौहान, हरेन्द्र चौहान, निर्मल चौहान, नंदन चौहान, सुरज मंडल, सनील पासवान, सुभाष चौहान, बादल चौहान, के खिलाफ धारा 353, 224, 504, 341, 323, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज किया गया।

इन लोगों पर सरकारी काम में बाधा डालने पुलिस को धक्का-मुक्की कर आरोपी को छुडा ले जाने का आरोप है। मालूम हो कि मंगलवार की शाम को कनकनी से पुलिस ने 4 सितंबर को लोयाबाद छह नंबर में तीन राउंड फायरिंग करने के आरोपी गुड्डू नोनिया को गिरफ्तार कर लिया था तो उक्त युवकों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की कर उसे जबरन छुड़ाकर ले गया था।

इस दौरान दो प्रशिक्षु दरोगा चोटिल हो गये थे। गुड्डू नोनिया पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं। मिली गुप्त सूचना के आधार पर गुड्डू नोनिया को गिरफ्तार करने सिविल ड्रेस में तीन दरोगा सहित चार सिपाही पहुँचे थे। पुलिस के सिविल ड्रेस में होने के कारण गुड्डू को पुलिस के आने की जानकारी नहीं हो सकी थी। जब पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में लिया तो उसके साथी पुलिस के साथ उलझ गए और धक्का-मुक्की कर उसे छुड़ाकर ले गए ।

Last updated: सितम्बर 19th, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।