पुलिस की वर्दी में अपराधी घर से उठा ले गए 14 वर्षीय नाबालिका को

मधुपुर अनुमंडल के पथरोल थाना क्षेत्र के पथरा गाँव में बीती रात लगभग 12 बजे 8 से 10 की संख्या में अपराधी राजेन्द्र दास के घर जबरन घुसकर घर के सदस्यों के साथ मारपीट करते हुए राजेन्द्र दास की 14 वर्षीय पुत्री को अपने साथ उठा कर ले गए। घर के परिजनों द्वारा विरोध करने पर अपराधियों ने सभी लोगों को घर में बंद कर दिया और फरार हो गए।

राजेन्द्र दास ने कहा कि देर रात 8 से 10 की संख्या में अपराधी  स्कॉर्पियो से पहुँचे और घर के अंदर सभी घुसकर मारपीट करते हुए मेरे बेटे को खोजने लगे । मैंने कहा कि मेरा बेटा मामा घर गया हुआ है। जिसके बाद उसमें से दो अपराधी जो पुलिस के वर्दी में थे वे  मेरे साथ मारपीट करते हुए मेरी पत्नी की चांदी की हसली छीन ली । जाते जाते वे मेरी  14 वर्षीय पुत्री को भी उठा कर अपने साथ ले गये। आसपास के सहयोग से पथरौल पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस लगभग करीब 2:00 बजे रात को घर पहुंची लेकिन अभी तक मेरी बेटी का कोई पता नहीं चला है।

घटना को लेकर पाथरोल थाना में मामला दर्ज किया गया है। घटना की सूचना पर अहले सुबह मधुपुर एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह घटनास्थल पर पहुँचकर मामले की छानबीन किया। इस दौरान पुलिस  किसी भी प्रकार की जानकारी देने से कतराते नजर आए। मामले को लेकर इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Last updated: सितम्बर 25th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।