जरूरत के मुताबिक ही इस गर्मी में घर से बाहर लोग निकले, वर्तमान में 42 से 43 डिग्री तक तापमान

रानीगंज। बढ़ते गर्मी के प्रभाव से होने वाली परेशानी को लेकर लायंस क्लब रानीगंज के अध्यक्ष हर्षवर्धन खेतान में सूचना प्रदान की है कि जरूरत के मुताबिक ही इस गर्मी में घर से बाहर लोग निकले। वर्तमान में 42 से 43 डिग्री तक तापमान कोयलाञ्चल शिल्पाँचल में चल रही है। मौसम विभाग की ओर से हम सभी सामाजिक संस्थाओं को सूचना प्रदान की गई है और सहयोग की अपील की है। जागरूक करने के उद्देश्य से ही यह सूचना प्रदान की गई है।

रानीगंज । रानीगंज सिटीजन फॉर्म की ओर से आर पी खेतान ने रेल मंत्रालय को एवं संबंधित विभागको पत्र लिखकर मांग की है कि इस क्षेत्र के तीन एक्सप्रेस ट्रेन आसनसोल से चलकर मुंबई, अहमदाबाद, चेन्नई चलने वाली वीकली ट्रेन को नियमित रूप में चलाई जाए, क्योंकि इस वक्त में आने को स्टील उद्योग कोयला उद्योग बरे बरे शहरों का संबंध रानीगंज आसनसोल क्षेत्र के साथ है। इस अंचल के लोगों के साथ इन सभी प्रमुख शहरों में जाने के लिए काफी असुविधाएं हैं । यह जनमानस की मांग है।इन सुविधाओं को दूर करने के लिए इन तीनों एक्सप्रेस ट्रेन को दैनिक रूप में चलाई जाए।

Last updated: अप्रैल 26th, 2022 by Raniganj correspondent
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

पाठक गणना पद्धति को अब और भी उन्नत और सुरक्षित बना दिया गया है ।

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।