स्कार्पियो बाइक की टक्कर में 7 वर्षीय बच्ची की मृत्यु और एक व्यक्ति घायल

अनुमंडल क्षेत्र के देवघर मुख्य मार्ग के जगदीशपुर भिरकीबाद के बीच पिंडरा में स्कॉर्पियो और मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार 7 वर्षीय बच्ची तथा एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए। आनन-फानन में ग्रामीणों ने घायलों को इलाज हेतु अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिये जहाँ 7 वर्षीय बेबी तोहफा की मृत्यु रास्ते में ही हो गई।

ग्रामीणों की सूचना पर बुढैई थाना प्रभारी जैनुल आबेदीन दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर बाइक सवार घायल को ईलाज के लिए देवघर भेज दिया।

घटना के बारे में बताया जाता हैं कि धनबाद से भागलपुर की ओर जा रही स्कॉर्पियो ने पिंडारा से नारायणपुर पंचायत झुंका की तरफ आ रही बाइक सवार को सामने से टक्कर मारी। स्कॉर्पियो ओर बाईक में आमने सामने हुयी टकर में बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गया। स्कॉर्पियो मैं बैठे 6 लोगों को बुढैई थाना ले जाया गया। घायल मृतक के चाचा को इलाज हेतु देवघर भेज दिया गया है। पुलिस ने मृतक को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। समाचर लिखे जाने तक पुलिस स्क्रपियो गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर थाना लाने की तैयारी कर रही थी, ओर मामले की छानबीन कर रही है।

Last updated: अगस्त 24th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।