लायंस क्लब ऑफ रानीगंज द्वारा 61 वाँ निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर 1 दिसंबर से 15 दिसंबर तक

रानीगंज-लायंस क्लब आफ रानीगंज के द्वारा बीते वर्ष की भाँति इस वर्ष भी ऐसे व्यक्ति जो आर्थिक रूप से कमजोर होने के होने के कारण अपना नेत्र इलाज नहीं करवा पाते हैं ,उन लोगों को ध्यान में रखकर निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का आयोजन 1 दिसंबर से एक 15 दिसंबर तक की गई है। यह जानकारी संस्था के लायंस क्लब ऑफ रानीगंज के अध्यक्ष राजेश जिंदल ने एक संवाददाता सम्मेलन के तहत पत्रकारों को दिया ।

इस अवसर पर सुशील गनेड़ीवाल, संदीप केडिया, सुनील गनेड़ीवाल, मनजीत सिंह, सुभाष केजरीवाल, विजय जाजोदिया प्रमुख रूप से उपस्थित थे ।इस शिविर के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि लगभग 500 लोगों का इस निःशुल्क मोतियाबिंद नेत्र ऑपरेशन के साथ-साथ निःशुल्क लैंस भी प्रदान की जाएगी।

यह ऑपरेशन लायंस क्लब द्वारा संचालित नेत्र अस्पताल के नेत्र शल्य चिकित्सक डॉ० अब्दुल कयूम, डॉक्टर शिवाजी सरकार, डॉक्टर चित्रांशु सामंत, उत्पल पाल एवं डॉ० रवि दारुका द्वारा की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस बार के नेत्र चिकित्सा शिविर के दाता सुभाष हार्डवेयर स्टोर द्वारा अपने स्वर्गीय माता पिता की स्मृति में की जा रही है । अब तक 50,000 से अधिक लोगों का निःशुल्क नेत्र ऑपरेशन रानीगंज लायंस क्लब द्वारा की जा चुकी है। ऑपरेशन के दौरान रोगियों के रहने खाने की व्यवस्था भी अस्पताल परिसर में ही की गई है ।

Last updated: दिसम्बर 2nd, 2019 by Raniganj correspondent
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।