पीएमसीएच में इलाजरत 60 वर्षीय नरेंद्र कुमार वर्मा की हुए मौत, डॉक्टर पर लगा लापरवाही का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

धनबाद। कोयलाञ्चल धनबाद के सबसे बड़ा अस्पताल पीएमसीएच में एक बार फिर लापरवाही से हुई मौत का मामला सामने आया है। पीएमसीएच के कार्डियक केयर यूनिट आइसीयू में मैथन के 60 वर्षीय नरेंद्र कुमार वर्मा की मौत हो गई।

मौत के बाद परिजनों ने सीसीयू में हंगामा किया और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया। परिजन शव ले जाने लगे तो डॉक्टरों ने रोक दिया। कोरोना जाँच की रिपोर्ट आने के बाद ही शव देने की बात कही। इसके बाद परिजन और उग्र हो गए।

परिजनों ने बताया कि सांस लेने में तकलीफ के बाद मरीज को रविवार की शाम पीएमसीएच लाया गया था। इसके बाद डॉक्टरों ने सीसीयू में भर्ती किया। लेकिन मरीज की डॉक्टरों ने ठीक से केयर नहीं की, इस वजह से जान चली गई। वार्ड में मरीजों को देखने वाला कोई नहीं था। परिजनों ने बताया कि सांस लेने में तकलीफ के बाद सीसीयू में रखा गया। लेकिन यहाँ गंभीर मरीजों के इलाज में भी कोताही बरती जा रही है। रात भर मरीज तड़पता रहा। लेकिन डॉक्टरों ने सही से ध्यान नहीं दिया जिससे मरीज की मौत हो गई।


संवाददाता विकास कुमार

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: सितम्बर 14th, 2020 by News Desk Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।