भैंस ने ली एक व्यक्ति की जान , तालाब में डूब कर हुई मौत

गोमो (धनबाद ) : गोमो थाना क्षेत्र के लालूडीह गाँव के भैंस के कारण तालाब में 60 साल के एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि व्यक्ति भैंस खोजने गया था तभी हादसे का शिकार हो गया । मृतक की पहचान हरिहरपुर थाना क्षेत्र के शहीद गड्ढा निवासी गरीबा राम उर्फ दुलरचंद राम के रूप में की गई।

हरिहरपुर गोमो थाना अंतर्गत लालूडीह गाँव के तालाब में 60 साल के व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई , व्यक्ति भैंस खोजने के लिए तालाब के पास पहुँचा था। इस दौरान उसका पैर फिसला और वह पानी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई । भारी संख्या में लोग कॉलोनी में जमा हो गए। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक दुलरचंद राम

मृतक के परिजनों ने बताया कि रात में भैंस नहीं आने पर वह सुबह निकले थे। भैंस खोजने के दौरान वह लालूडीह के तालाब के पास पहुँचे जहाँ उन्होंने पाया कि भैंस तालाब में है। जिसे निकालने के लिए वह तालाब में गए लेकिन फिसलकर गिर पड़े और गहरे पानी में चले गए। गहरे पानी में जाता देख तालाब किनारे कपड़े धो रही महिलाओं ने शोर किया, जिसके बाद स्थानीय लोग पहुँचे और काफी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

खबर सुनकर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुँचे, साथ ही मामले की जानकारी मिलते ही हरिहरपुर पुलिस मौके पर पहुँच शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

मृतक बिहार के आरा जिला अंतर्गत आयर थाना के मोरसिया गाँव का रहने वाले थे । उसके दो बेटे कोलकाता में रहते हैं. मृतक की बहू रेखा देवी ने बताया कि सुबह में ही वह भैंस खोजने निकले थे।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: अगस्त 8th, 2020 by Nazruddin Ansari
Nazruddin Ansari Nazruddin Ansari
Correspondent- Gomoh(Dhanbad)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।