अभिभावक महासंघ के 5 प्रतिनिधिमंडल ने जिला शिक्षा अधीक्षक से मिलकर ज्ञापन सौंपा

धनबाद/जोड़ापोखर। सोमवार को धनबाद जिला शिक्षा अधीक्षक इंद्र भूषण सिंह से झारखंड अभिभावक महासंघ के 5 प्रतिनिधिमंडल ने मिलकर एक ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल में अभिभावक महासंघ के अध्यक्ष पप्पू सिंह, महासचिव मनोज मिश्रा, उपाध्यक्ष मुकेश पांडे, मीडिया प्रभारी सह् सचिव रतीलाल महतो , उपाध्यक्ष संतोष कुशवाहा उपस्थित थे । जिला शिक्षा अधीक्षक से मुख्य मांग में धनबाद पब्लिक स्कूल (केजी आश्रम) धनबाद के द्वारा नियम विरुद्ध कक्षा एक से नीचे 3-3 कक्षाएं संचालित करने के संबंध में आवश्यक कार्यवाही हेतु ज्ञापन सौंपा गया।

इस पर धनबाद जिला शिक्षा अधीक्षक महोदय ने कहा कि यह मामला बहुत ही गंभीर है । इसपर जाँच किया जाएगा । अगर नियम को ताक पर रखकर धनबाद पब्लिक स्कूल के द्वारा अनियमितता पाया गया तो निश्चित तौर पर कार्यवाही की जाएगी। जो सरकार के गाइडलाइन है एवं जोउच्च न्यायालय के गाइडलाइन है उसको धरातल पर उतारना जिम्मेदारी है। ज़िला शिक्षा अधीक्षक् ने झारखंड अभिभावक महासंघ को इसके लिए धन्यवाद दिया कि किसी भी विद्यालय चाहे सरकारी हो या गैर सरकारी, अगर कोई भी अनियमितता सामने आती है तो उसकी जानकारी मिलने पर आगे भी उचित कदम उठाए जाएँगे। ताकि ऐसे विद्यालय पर नकेल कसा जा सके ।

Last updated: जनवरी 25th, 2021 by Arun Kumar
Arun Kumar Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।