क्रिएटिव क्लासेस ने मनाया 19वां स्थापना दिवस

मधुपुर के चित्र्गुप्त कॉलोनी स्थित क्रिएटिव करियर क्लास्सेस का १९ वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया ! जिसमें संस्थान के निदेशक पंकज पीयूष ने संस्थान के छात्र -छात्राओं के साथ केक काटकर और मिठाईयाँ बाँटकर इस दिन को यादगार बनाया . उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं के मस्तक पर तिलक लगाकर उन्हें बधाई दी व शुभकामनायें व्यक्त की .

ज्ञात हो कि इस संस्थान की स्थापना 19 नवम्बर 1999 को अविभाजित बिहार के समय ही हुआ था तथा यह प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कराने वाला अपने तरह का इकलौता और सबसे पुराना संस्थान है ,जहाँ से लगभग 450 छात्र -छात्राएं विभिन्न सरकारी सेवाओं में सफलता अर्जित कर देश भर के प्रान्तों में अपनी सेवा दे रहे हैं .

इस अवसर पर संस्थान के निदेशक पंकज पीयूष ने बताया कि यहाँ के अस्पिरंट्स सिविल सेवा, बैंकिंग, रेलवे, पुलिस सेवा, अर्धसैन्य बल ,पत्रकारिता, वकालत, इनकम टैक्स, कस्टम ,आई बी, सार्वजनिक व नीजि क्षेत्र, एमबीए, शिक्षण-अध्यापन के क्षेत्र में भी अपना परचम लहरा चुके हैं . उन्होंने इस अवसर पर सभी अस्पिरंट्स, अभिभावकों, मीडिया बंधुओं, सुधि छात्रों, बुद्धिजीवियों ,मित्रों और सबसे अधिक अपने समालोचकों का आभार और धन्यवाद व्यक्त किया

Last updated: नवम्बर 21st, 2018 by Ram Jha

Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।