प्रेमिका से मिलने उसके घर गया जहाँ उसके साथ मार-पीट हुयी और उसके बाद से वह गायब है 

मधुपुर: गिरिडीह जिला के देवरी थाना अंतगर्त ग्राम धनुकडीह निवासी शंकर राय के द्वारा शिकायत दर्ज की गयी है कि उसके चचेरे भाई का जान से मारने की नियत से अपहरण कर लिया गया है। मधुपुर थाना क्षेत्र के सलैया गाँव निवासी संजय सिंह, अजय सिंह व कैलाश सिंह , पिता परमानन्द सिंह के नाम से थाने में शिकायत दर्ज कराई गयी है।

मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है । मधुपुर जोगीडीह निवासी जयराम सिंह की बेटी से साथ देवरी निवासी संदीप कुमार राय का प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिससे दोनों परिवारों में पहले से ही अनबन थी। शिकायत में कहा गया है कि पूर्व में भी लड़की के जीजा चन्दन कुमार सिंह, पिता जयराम सिंह द्वारा जान मारने की धमकी दिया गया था ।

आवेदन में बताया गया कि सन्दीप कुमार राय देवरी से 31 मई को देवघर जाने की बात कहकर घर से निकला था कि शाम को वापस लौट जाएँगे लेकिन घर वापस नहीं लौटा.

संदीप के दोस्तों से जानकारी मिली कि वह 1 जून की रात अपने प्रेमिका के घर गया था जहाँ लड़की तीनों चाचा ओर चाची मिलकर उसके साथ मारपीट करते हुए मुँह दबाकर घर से बाहर ले गये . युवती ने ही घटना की जानकारी सन्दीप के दोस्त को मोबाइल के माध्यम से दिया. दोस्तो द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद भी सन्दीप का कुछ भी पता नहीं चला.

काफी खोजबीन के बाद भी जब संदीप का पता नहीं चला तो परिजनों ने लड़की के तीनों चाचा व चाची पर अपरहण का मामला मधुपुर थाना में दर्ज कराई है । फिलहाल पुलिस उक्त युवक की खोजबीन कर रही है ।

संबन्धित खबर

प्रेम प्रसंग से नाराज लड़की के परिजनों ने की युवक की हत्या , 11 दिन बाद मिली लाश

Last updated: जून 12th, 2019 by NewsLine Madhupur
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।