काली मंदिर में तीसरी बार चोरी की घटना से भक्तों में आक्रोश

दुर्गापुर के सेप्को टाउनशिप के काली मंदिर में तीन बार चोरी हो चुकी है, आज सुबह जब काली मंदिर को खोलने के लिए पुजारी आए तो देखा कि काली मंदिर का गेट का ताला टूटा हुआ है। अंदर घुसकर देखा तो समाने बिखरी पड़ी है, दान पेटी भी गायब है। काली माता पर चढ़ाए गए आभूषण भी नहीं है। यह देख लोगों में आक्रोश का माहौल बन गया।

पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और जाँच किया। मंदिर कमिटी के सदस्य पार्थो सारथी राय ने बताया कि आज सुबह सदस्यों ने जानकारी दी, कि काली मंदिर में चोरी हो गई है। गेट का ताला टूटा पड़ा हुआ है, अंदर की समाने गायब है, माता पर चढ़ाए गए आभूषण माथे की टीकली टिप गला का चयन सहित दान पेटी गायब है।

दान पेटी में अनुमानित तीन हजार से अधिक रुपये थे। सदस्य का कहना है कि चोरी होने के कारण मंदिर के चारों तरफ चारदीवारी दिया गया है, फिर भी चोरी की घटना घटी है। पार्थो राय ने आशंका जताते हुये कहा कि सेप्को में बहुत सारे घर बन रहे हैं,राजमिस्त्री और लेबर बाहरी है, मंदिर किनारे में है,

कल बारिश भी हो रही थी, बारिश का फायदा उठाकर चोर रात में चोरी को अंजाम दिया। पुलिस को देखना चाहिए और गस्ती भी इलाके में बढ़ानी चाहिए। चोरी के सामानों में नकद 3 हजार, सोने की सामग्री आदि कुल मिलाकर 75 से 80 हजार का सामान चोरी हुआ है।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: फ़रवरी 9th, 2019 by Durgapur Correspondent