Site icon Monday Morning News Network

प्रेम प्रसंग से नाराज लड़की के परिजनों ने की युवक की हत्या , 11 दिन बाद मिली लाश

मृतक युवक और उसकी प्रेमिका

गिरिडीह जिला के देवरी थाना अंतगर्त ग्राम धनुकडीह निवासी 19 वर्षीय युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या कर दी गई. ग्यारह दिन से लापता युवक का शव मंगलवार को मधुपुर थाना क्षेत्र के बूढ़ी बगीचा स्थित लोहराजोर घाट के गड्ढे से पुलिस ने बरामद किया.

मृतक युवक का सिर , धड़ से अलग शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शव बरामद के बाद डॉग स्क्वायड टीम द्वारा आसपास के इलाकों में जाँच की गई। करीब एक घंटे तक घटनास्थल के आसपास जाँच की गई. लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका. जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने इंस्पेक्टर इंचार्ज को निलंबित करने की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया. परिजनों का आरोप है कि प्रशासन के द्वारा कार्यवाही नहीं किया गया जिसके कारण युवक की हत्या की गई.

पुलिस द्वारा बताया गया कि युवक का अपहरण कर हत्या, प्रेम-प्रसंग मामले को लेकर किया गया है । युवक की हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को बूढ़ी बगीचा स्थित नदी में ले जाकर गाड़ दिया गया था . आस-पास के कुत्ते सर को निकाल कर पास के खेत में ले कर चले गए जिसे स्थानीय लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस को सूचना मिलने पर लोहराजोर घाट पहुँचकर दंडाधिकारी संजय कु सिन्हा, सारठ एसडीपीओ अरबिंद कुमार सिंह समेत पदाधिकारी की मौजूदगी में मंगलवार को शव निकाला गया. डॉग स्क्वायड टीम ने धड़ को पास के एक गड्ढे से बरामद किया ।

गिरिडीह जिला के देवरी का सन्दीप कुमार राय देवघर जिला के मधुपुर निवासी अजय सिंह की बेटी से प्रेम करता था

वह 31 मई को घर से निकला था और तब से गायब था। संदीप के दोस्तों से जानकारी मिली कि वह 1 जून की रात अपने प्रेमिका के घर मधुपुर गया था जहाँ लड़की तीनों चाचा ओर चाची ने मिलकर उसके साथ मारपीट करते हुए मुँह दबाकर घर से बाहर ले गये . युवती ने ही घटना की जानकारी सन्दीप के दोस्त को मोबाइल के माध्यम से दिया. दोस्तो द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद भी सन्दीप का कुछ भी पता नहीं चला. दोस्तों ने ही संदीप के घर में सूचना दी और संदीप के घरवालों ने थाने में शिकायत दर्ज कार्यवाही । जिसके बाद पुलिस के द्वारा युवती के चाचा संजय सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था ।

लाश बरामद होते ही संदीप के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस बाकी आरोपियों को तलाश रही है ।

Last updated: जून 11th, 2019 by Ram Jha