Site icon Monday Morning News Network

मैथन डैम में तैरती मिली एक युवती की लाश , कुल्टी निवासी के रूप में हुई पहचान

डैम में तैरती महिला की लाश एवं महिला की फोटो

कल्याणेश्वरी। शनिवार की सुबह मैथन डैम में ड्यूटी पर तैनात सीआईएसएफ के जवान ने टोल-गेट संख्या एक के समीप डैम के जलाशय में एक युवती का शव तैरता हुआ देखा। जवान ने तुरंत अपने वरीय अधिकारी को सूचना दिया । सूचना मिलते ही सीआईएसएफ के पदाधिकारी टोल-गेट एक पहुँच कर शव को देखा और इसकी सूचना मैथन ओपी प्रभारी दशरथ यादव को दी । ओपी प्रभारी घटनास्थल पर पहुँचे और शव को बाहर निकलवाया।

मृतका के साथ पुलिस को एक बैग भी मिला है जिसमें आधार कार्ड, मोबाइल तथा कपड़ा रखा मिला। आधार कार्ड के आधार पर मृतका का नाम इंदु कुमारी तुरी, पिता का नाम जितेन तुरी, बिड़ला रोड,एल सी मोड़, अरविंद नगर, कुल्टी के रूप में पहचान हुआ।

खबर पाकर पहुंचे मृतिका के परिजन

मैथन पुलिस ने परिवार के लोगों को सूचना दी परिजन डैम पर पहुँचे मृतका की बहन सरिता कुमारी ने पत्रकारों को बताया कि 4 सितंबर की शुबह साढ़े आठ बजे घर से दोस्तों के साथ घूमने जाने की बात कह घर से निकली। रात साढ़े आठ बजे उससे फ़ोन पर बात हुई की वो बरकार में किसी भाभी के घर रुक गयी है उसके बाद उसका फ़ोन बन्द हो गया। रात भर नहीं आने पर पाँच तारीख तक भी हमने उनके आने का इंतजार किया । 06 तारीख से खोजबीन प्रारम्भ किया पर कुछ पता नहीं चला , आज मैथन पुलिस से बहन का शव बरामद होने की सूचना दी गयी।

मृतका की बहन ने फसेबूक पर के एक दोस्त की चर्चा करते हुए बताया कि वो अपना पूरा फेसबुक एकाउंट डिलीट कर दिया है और फोन करके बताया कि इंदु को कभी बस में तो कभी ट्रेन में बैठा देने की बात कह रहा था, काफी पूछने पर उसने अपना नाम सुरेश सिंह बताया। उसकी बहन ने ये भी बताया कि 12 नंबर केंदुआ एल सी मोड़ निवासी रंजीत मिर्धा नामक युवक उसके घर दारू पी के आया था और मेरी बहन से मिलना चाहता था । हमलोग उसे भगा दिए थे। मृतका की शादी भी ठीक हो गयी थी।

मैथन पुलिस शव का पंचनामा कर अंत्यपरीक्षण के लिए पीएमसीएच धनबाद भेज दिया।

Last updated: सितम्बर 7th, 2019 by Guljar Khan