गवाही देने के कारण आरोपियों ने गवाह को दौड़ाकर पीटा, शिकायत दर्ज

लोयाबाद -लोयाबाद थाने क्षेत्र में एकड़ा झाररवण्ड मोड़ में दो गुटो में जमकर मार-पीट हुई जिसमें दो युवक चोटिल हो गये । घटना के बाद लोयाबाद थाना को एकड़ा के ग्रामीणों ने घेर लिया । पुलिस द्वारा काफी समझाने-बुझाने के बाद आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए ।

बताया जाता है एकड़ा निवासी अफताब अंसारी और दीपक चौहान एकड़ा झारखंड मोड़ में खड़े थे कि सेन्द्रा निवासी टोलू सिंह और शुभम् कुमार सहित पाँच अज्ञात युवकों द्वारा शराब के बोतल से मार -पीट करने लगे।

गवाही देने के कारण किया हमला

अफताब ने पुलिस को बताया कि लोयाबाद के एक पुराने केस में टोलू सिंह और शुभम् कुमार के खिलाफ में धनबाद कोर्ट में गवाह दिये थे । जिसके कारण लोयाबाद मोड़ से पीछा करते हुए एकड़ा झारखण्ड मोड़ के पास हमें पकड़कर मार पीट करने लगे । ग्रामीणों ने भी मार-पीट करने वाले युवकों के पकड़ने की कोशिश किया लेकिन वे वहाँ से भाग निकले ।

सूचना मिलते ही लोयाबाद पुलिस मौके पर पहुँची औरअब मामले की जाँच पड़ताल कर रही है । चोटिल अफताब अंसारी एवं दीपक चौहान को नजदीकी अस्पताल लोयाबाद ईलाज के लिए भेजा गया । अफताब अंसारी के हाथ में और दीपक चौहान को माथे में चोट आई है । अफताब का कहना है कि शराब के बोतल से मार-पीट किया है । लोयाबाद थाना में देर रात मामला को दर्ज किया जा रहा है ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: जुलाई 13th, 2019 by Pappu Ahmad