एटीएम की अवैध निकासी पैसे से शॉपिंग मॉल में समान खरीद दूकानदार को बेचा, माल सहित गिरफ्तार

प बंगाल कोलकत्ता के सीआइडी की टीम ने चिरकुंडा के दो बड़े व्यवसायियों के यहाँ छापमारी की। सीआइडी की चार सदस्यीय टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से यह अभियान चलाया और भारी मात्रा में अवैध सामान को जब्त किया। यह साइबर क्राईम से जुडा हुआ मामला हैजिस कारण क्षेत्र के राशन व्यवसायियों में हड़कंप मच गया व दुकानों के शटर भी समय से पहले गिरने लगे।

क्या है मामला …..?

बंगाल सीआईडी ने जानकारी देते हुए बताया कि चिरकुंडा स्थित बालाजी इन्टरप्राइजेज जो राशन से जुडी सामानों के थोक बिक्रेता हैं , इनके गोदाम में रखा सामान फर्जी ढंग से खरीदा गया है , उसे जब्त किया गया। छःपेटी सलोनी सरसो तेल ,हॉर्लिक्स बीस पेटी,सहित अन्य सामान जब्त किये गए ।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बंगाल के किसी एटीएम से एक लाख सताइस हजार की फर्जी निकासी कर रांची के बीग बाजार से कई सामान की खरिदी की गयी और चिरकुंडा के बाजार में उन सामानों को बेचा गया ।

इसमें दो युवक को बंगाल सीआईडी कोलकाता ब्रांच ने पकड़ा और उनके समक्ष वे स्वीकारोक्ति किए कि चिरकुंडा के बाजार में बालाजी इन्टरप्राइजेज सहित सागर साव नामक व्यवसायी के यहाँ माल बेचा है ।

जिसके बाद टीम यहाँ धमकी और गोदाम में सामान जब्त कर वाहन नहीं होने के कारण सीज कर स्थानीय पुलिस के समक्ष तथा स्थानीय निवासी संजय शर्मा को गवाह के तौर पर रखा।

सागर साव सोनारडंगाल निवासी के यहाँ भी टीम पहुँची जो घर में नहीं था पर उसकी पत्नी ने स्वीकार किया कि हारलिक्स सहित अन्य राशन सामान का उनका पति सागर साव कारोबारी है।

केस संख्या सीआईडी वेस्ट बंगाल साइबर क्राइम पीएस केस नंबर 01/19 दिनांक 01-6-19 एक्ट आईपीसी 420/पी/डब्लू सेक्सन 66डी आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज की गयी ।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: जून 2nd, 2019 by Sanjay Burman
Avatar Sanjay Burman
Correspondent from Panchet (Dist. Dhanbad , Jharkand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।