दस दिन जलापूर्ति ठप्प , पानी के लिए हाहाकार

लोयाबाद -गडेरिया फील्टर ट्रीटमेंट प्लांट का पाँच दिन पूर्व मोटर जलने से लोयाबाद के विभिन्न क्षेत्रों में जलापूर्ति पुरी तरह से ठप हो चुका है । लोयाबाद 7 न० मुस्लिम इलाका, लोयाबाद मोड़ , बांसजोड़ा, मदनाडीह, आदि जगहों पर पिछले चार पाँच माह से सही ढंग से जलापूर्ति नहीं हो रही है जिससे लगभग 25 हजार लोगों में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है । लोग पानी की एक-एक बूंद के लिए तरस रहे हैं ।

लोयाबाद , बांसजोड़ा, मदनाडीह के लोग अहले सुबह होते ही पानी की तलाश में अपने घरों से निकल जाते हैं । लोयाबाद एवं बांसजोंडा , मदनाडीह ग्रामीणों का कहना है कि पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो के नेतृत्व में यह ट्रिटंमेन्ट प्लांट के चालू किया गया था कि यहाँ की जनता को शुद्ध पानी मिले जिसकी देखरेख गड़रिया फिल्टर प्लांट समिति के अध्यक्ष ध्रुव महतो व सहयोगी कर रहे है और वर्षों से फिल्टर वाटर पानी देने एवं इनके मेनटन्स के नाम पर 100 -से 150 रूपया की उपभोक्ता से वसूली की जाती है फिर भी लोगों को शुद्ध पानी नहीं मिलती है ।

प्लांट के मोटर जल जाने के कारण पता नहीं चला जबकि जले हुए लगभग 10 दिन हो चुके है। और अभी तक कोई मरम्मत भी नहीं कि गयी है।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: जून 11th, 2019 by Pappu Ahmad