मधुपुर थाना में सरस्वती पूजा को लेकर बैठक, डीजे और अश्लील गीतों पर पूर्ण प्रतिबंध

आज मधुपुर थाना परिसर में आगामी रविवार को होने वाले सरस्वती पूजा को लेकर सीईओ मनीष कुमार के नेतृत्व में शांति समिति की बैठक की गई।

पूजा पंडालों में डीजे और अश्लील गीतों पर पूर्ण प्रतिबंध

इसमें मुख्य बातें किसी भी पूजा पंडाल में डीजे नहीं बजेगी और लाउडस्पीकर सुबह 8:00 बजे से 10:00 बजे रात तक बजाने की इजाजत है और किसी तरह की अश्लील गीतों पर पूर्ण प्रतिबंध है ।पूजा पंडालों वालों को प्रशासन की तरफ से सख्त हिदायत दी जा रही है कि वह सोमवार को रात्रि में हर हाल तक मूर्ति का विसर्जन कर ले नहीं किए जाने पर उस की जिम्मेवारी पूजा वालों की होगी अगर कहीं डीजे रही तो सख्त कार्यवाही होगी ।

थाना प्रभारी सत्येंद्र प्रसाद ने कहा कि विसर्जन रात्रि सा सोमवार को हर हाल में कर देना है और नगर पालिका को भी निर्देश दिया गया है कि व साफ-सुथरा रखें वहीं बिजली की तार जहाँ जर्जर है या नीचे है उस पर भी सहायक अभियंता को हिदायत दी है।

इस मौके पर स्कूटी मजिस्ट्रेट संजय सिन्हा ,थाना इंस्पेक्टर सत्येंद्र प्रसाद, सहायक विद्युत अभियंता रौशन कुमार ,विद्युत अभियंता अरुण तिग्गा, अरविंद तिवारी फैयाज कैसर ,पप्पू यादव ,आदिल रशीद ,मंसूर आलम ,अरविंद सिंह, मोहम्मद राजा मोहम्मद, अनुल होदा ,गुड्डू दूबे, जीआरपी के एएसआई बसंत कुमार इत्यदि मौजूद थे

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: फ़रवरी 7th, 2019 by NewsLine Madhupur