Site icon Monday Morning News Network

अवैध बालू ट्रक द्वारा युवक के कुचले जाने के बाद भड़के ग्रामीण , 6 बालू ट्रकों को जलाया , विधायक पहुचे मृतक के घर

रविवार देर संध्या गौरबाज़ार मधाईपुर सड़क मार्ग पर मधाईपुर मोड़ के पास बनगाँव बाजार से गौरबाज़ार अपने घर जाने के क्रम में बालू ट्रक की चपेट में आने से विश्वजीत धारा नामक युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जहाँ बालू ट्रक को आग के हवाले कर दिया ।

गौरबाज़ार सड़क मार्ग पर खड़े 6 बालू ट्रकों को आग के हवाले कर दिया दोनों तरफ घंटों सड़क अवरोध करके गौरबाज़ार गाँव वालों हंगामा किया ।

पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत लाउदोहा प्रखंड के गौरबाजार गाँव में बालू लदे ट्रक से स्थानीय युवक विश्वजीत धारा की मौत के बाद सोमवार की सुबह विधायक मृतक के परिवार वालों से मिलने पहुँचे ।

मृतक के परिजनों ने रो-रोकर विधायक से अपनी पीड़ा बताई । विधायक भी उनके करुण क्रंदन को सुनकर भाव विह्वल हो उठे। उन्होंने कहा कि घटना काफी दुःखद है, पीड़ित परिवार का दुःख कम करने का वह अपने स्तर पर प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रशासन से इलाके में बालू गाड़ी पर कार्यवाही करने को कहा गया है। इस अंचल में अवैध रूप से बालू का कारोबार किसी हाल में भी नहीं चलेगा।

पाण्डेश्वर विधानसभा क्षेत्र में ही परासकोल , पद्मावती मंदिर के सामने बीते 15 नवंबर को भी बालू लदे एक गाड़ी कुचल कर एक युवक की मौत हो गयी थी । बालू लदे गाड़ियों से कूचलकर मौत की कई घटनाएँ पहले भी हो चुकी है ।

अवैध बालूओं से लदे ओवरलोड ट्रैक्टर बेपरवाह होकर इस इलाके में चलते हैं जिससे आए दिन दुर्घटना घटती रहती है ।

Last updated: दिसम्बर 3rd, 2019 by Pandaweshwar Correspondent