उज्ज्वला गैस योजना के तहत लाभुक गरीब महिलाओं के बीच सिलिंडर व चूल्हे का मुफ्त वितरण किया गया

सलानपुर -सलानपुर ब्लॉक के काळ्या ग्राम पंचायत में उज्ज्वल योजनाओं के तहत पर शनिवार को सालानपुर क्षेत्र के जेमहारी ,खुदिका, नाकराजोड़ीया गाँव में भारत गैस ग्रामीण वितरक एजेंसी द्वारा सलानपुर मण्डल प्रखंड 2 के अमित मुखर्जी के तत्त्वबधाण पर प्रधानमंत्री उज्ज्वला गैस योजना के तहत 15 से अधिक लाभुक गरीब महिलाओं के बीच इंडियन गैस सिलिंडर व चूल्हे का मुफ्त वितरण किया गया।

योजना का लाभ देने को लेकर प्रपत्र भी भरवाए गए। अमित मुखर्जी ने कहा कि उज्ज्वला योजना महिला सशक्तीकरण में काफी सहायक बना है। इनके जीवन स्तर में बदलाव भी आया है। उन्हें धुआँ से होने वाली बीमारियों से मुक्ति मिली है। उन्होंने ने कहा कि प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना ने अमीरी गरीबी मिटाने का काम किया है। हर घर रसोई गैस की सुविधा मिलने से महिलाओं को कई बीमारियों से छुटकारा मिल गया है। कई लाभुक महिलाओं के बीच गैस कनेक्शन दिया। वहीं मौके पर अनन्त मांझी, अमित मांझी, जयदेव बनर्जी समेत बीजीपी के काफी कार्यकर्ता मौजूद थे।

Last updated: जुलाई 13th, 2019 by kajal Mitra

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।