Site icon Monday Morning News Network

आपसी भिड़ंत में चकनाचूर हुआ ट्रक , चालक की मौके पर ही मौत

दुर्घटना में चकनाचूर ट्रक

कल्याणेश्वरी। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो के डीबुडीह चेकपोस्ट पर गुरुवार की मध्य रात्रि लगभग एक बजे चावल लेकर झारखण्ड की ओर जा रही ट्रक को तार लदे ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे घटना में तार लदे ट्रक चालक अमित कुमार पांडेय की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि सहचालक गम्भीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद चावल लदा ट्रक चालक मौके से फरार हो गया । सूचना पाकर पहुँचे चौरंगी पुलिस ने काफी मसक्कत के बाद ट्रक में फंसे मृत चालक अमित कुमार पांडेय का शव तथा घायल सहचालक को बाहर निकाला, तथा सहचालक को तत्काल इलाज के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया। चौरंगी पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है एवं मृत चालक को अंत्यपरीक्षण के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया है।

घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने कहा कि चावल लेकर झारखंड की ओर जा रही ट्रक चालक ने डीबुडीह चेकपोस्ट के समीप सड़क पर रखे बेरिकेड्स को देखकर अचानक ब्रेक लगा दिया जिसके कारण ट्रक ने नियंत्रण खो दिया, उसी समय पीछे से तीव्र गति से आ रही तार लदे ट्रक ने नियंत्रण खोते हुए इस ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी । घटना से ट्रक के परखच्चे उड़ गए, घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोगों ने पुलिस की सहयोग से कैबिन में फंसे सहचालक एवं मृत चालक को बाहर निकाला।

Last updated: दिसम्बर 20th, 2019 by Guljar Khan