दुर्गापुर से बंद पड़े मकान से भारी मात्रा में देशी बम बरामद

दुर्गापुर 12 नंबर वार्ड में दो बड़े डालडा के डिब्बे भरे बम बरामद हुये हैं। इतने बड़े मात्रा में  बम की बरमदगी से इलाके में हड़कंप मच गया । तुरंत पुलिस को सूचना दी गयी और पुलिस ने बम निरोधी दस्ते और दमकल की मदद से बम को निष्क्रिय किया ।

घटना सोमवार की है। 12 नंबर वार्ड के शांतिनगर में एक बंद पड़े मकान  के बाउंड्री से बम बरामद हुआ है ।  आज सुबह मकान मालिक जब पहुंचे और डिब्बे में बम देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी । घटनास्थल पट सीआईडी, बम निरोधी दस्ता और दमकल ने पहुँच कर बम को निष्क्रिय किया ।

बम को निष्क्रिय करते पुलिस अधिकारी

ये बम वहाँ कैसे पहुंचा और किसलिए रखा गया इसकी जानकारी नहीं मिली है। इस समय पूरे प० बंगाल सहित शिल्पांचल क्षेत्र में तृणमूल-भाजपा में हिंसक झड़प हो रही है , यही उससे संबन्धित हो सकता है । स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ दिनों पहले इस क्षेत्र में एक कारखाने में ठेका श्रमिक की बहाली को लेकर तृणमूल के दो गुट भीड़ गए थे यह उससे भी संबन्धित हो सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

Last updated: जून 24th, 2019 by Durgapur Correspondent
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।