Site icon Monday Morning News Network

विश्व रक्तदान दिवस पर त्रिशक्ति महिला मंडल का रक्तदान शिविर

रक्तदाता को प्रमाणपत्र देती त्रिशक्ति महिला मंडल की अध्यक्षा

पांडेश्वर । विश्व रक्तदान दिवस पर त्रिशक्ति महिला मंडल पांडेश्वर शाखा द्वारा अधिकारी क्लब में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया ।

शिविर का उद्घाटन त्रिशक्ति महिला मंडल की अध्यक्षा उरमी मुखोपाध्याय ने किया उन्होंने कहा कि रक्तदान से किसी को जीवन मिलता है और रक्तदान करने से शरीर भी स्वस्थ रहता है । आज विश्व रक्तदान दिवस पर त्रिशक्ति महिला मंडल ने रक्त की हो रही कमी को पूरा करने के लिये रक्तदान शिविर का आयोजन किया है ।

उन्होंने कहा कि त्रिशक्ति महिला मंडल सभी सामाजिक कार्यों के साथ कई प्रकार की सहायता समूह कार्यक्रमों का भी संचालन कर रही है ईसीएल की अध्यक्षा पूनम मिश्रा की दिशा निर्देश पर त्रिशक्ति महिला मंडल जनहित के लिये अनेक कार्यों को अंजाम दे रही है ।

डीजीएम कृष्णा प्रसाद प्रबंधक संजय कुमार और त्रिशक्ति महिला मंडल पांडेश्वर शाखा की सचिव मल्लिका मन्ना समेत सोलह लोगों ने रक्तदान किया । इस अवसर दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल की टीम ने रक्त संग्रह किया । शिविर के दौरान कार्मिक प्रबंधक मंजूर आलम नजरुल इस्लाम त्रिशक्ति महिला मंडल की संचिता सेनगुप्ता चंद्रशिला कुमारी सुप्रिया प्रसाद रुबाई सबदम के अलावा क्षेत्रीय चिकित्सा पदाधिकारी डॉ० पीएस मन्ना केकेएससी नेता उत्तम मंडल समेत अन्य उपस्थित थे ।

Last updated: जून 14th, 2019 by Pandaweshwar Correspondent