तृणमूल का दीवाल लेखन शुरू , भाजपा, माकपा और कांग्रेस अभी तय नहीं कर पाये उम्मीदवार

लोक सभा निर्वाचन का घंटा बजते ही राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने उम्मीदवारों की नाम घोषणा कर चुकी है वहीं केंद्र में बैठी सरकार भाजपा पश्चिम बंगाल में अभी तक उम्मीदवार घोषणा नहीं कर पाई है ।

दूसरी ओर कॉंग्रेस और सीपीएम की आपसी गठबंधन की अटकलों के बीच ऐसी खबर है कि कॉंग्रेस अपना मजबूत सीट को छोड़ना नहीं चाहती है वहीं सीपीएम उसी सीट पर अड़ी बैठी है ।

इस बीच राज्य में शासक दल का दीवार लेखन जगह-जगह शुरू हो गया है और वह भाजपा-कॉंग्रेस से पहले राउन्ड में आगे चल रही है । भाजपा अपना उम्मीदवार ठीक नहीं कर पाई है , किसको कहाँ खड़ा करेगी । इसके अलावा तृणमूल से जिन सांसदों व विधायक को सीट नहीं मिल रही है उन सबको भाजपा अपने घर में जगह दे रही है ।

इधर तृणमूल आरोप लगा रही है कि हमारे दल से हटाए गए नेताओं को जगह देने के लिए व्याकुल है भाजपा । दुर्गापुर सहित विभिन्न इलाके में भाजपा के कार्यकर्ता मायूस बैठे हुए हैं । अभी तक यह लोग नहीं जान पा रहे हैं कि उनका उम्मीदवार कौन है , किस को लेकर मैदान में उतरेंगे , उनके भीतर भी गुटबाजी चल रही है ।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा के लोकल नेता का कहना है कि हमारा पसंद का उम्मीदवार नहीं रहेगा तो वह लोग तृणमूल में भी जा सकते हैं और ममता बनर्जी के नेतृत्व में काम करेंगे वहीं कॉंग्रेस के घर में भी तनाव चल रहा है । आसनसोल दुर्गापुर क्षेत्र से ही कॉंग्रेस के उम्मीदवार को खड़ा करना होगा ऐसा नहीं होने पर तो वह भी तृणमूल की तरफ जा सकते हैं ऐसी संकेत मिल रही है दल के कर्मियों से।

Subscribe Our Channel

Last updated: मार्च 14th, 2019 by Durgapur Correspondent