बाबुल सुप्रियो के विरोध में विधान उपाध्याय की रैली, कहा बाराबनी अशांत करने नहीं दिया जाएगा

सालानपुर। बाराबनी तृणमूल कॉंग्रेस तथा बाराबनी विधायक विधान उपाध्याय के नेतृत्व में मंगलवार को गौरांगडीह स्वास्थ्य केंद्र से हाटतोला बाजार तक एक रैली निकाली गई। जिला परिषद सदस्य असीत सिंह की अगुवाई में काफी संख्या में महिला एवं पुरुष ने इस रैली में भाग लिया । साथ ही पश्चिम बंगाल में शांतिपूर्ण माहौल बनाने के लिए नारे लगाए।

बाबुल सुप्रियो के विरोध में निकाली गयी यह रैली

रैली के बाद विधायक विधान उपाध्याय ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद से ही भाजपा ने पूरे बंगाल में आतंक को जन्म दे दिया है और हर जगह राज्य में कानून व्यवस्था को तोड़कर दंगा फैलाने का प्रयास कर रही है। खासकर आसनसोल लोकसभा केंद्र के बाराबनी इलाका में आने से ही सांसद बाबुल सुप्रियो द्वारा लड़ाई-झगड़ा शुरू कर दिया जाता है। जिसके विरोध में आज तृणमूल द्वारा यह शांति रैली निकाली गई है। गौरतलब है कि एक दिन पहले ही बाराबनी में बाबुल सुप्रियो ने एक धिक्कार जुलूस निकाला था जिसमें काफी संख्या में भाजपा कर्मी शामिल हुये थे।

उन्होंने कहा बाराबनी विधानसभा किसी को भी अशांत करने नहीं दिया जाएगा। भाजपा आज बंगाल की हवा में नफरत और सम्पदायिकता की जहर घोल रही है। भूख, रोजगार, महगाई पर केंद्र सरकार आज पूर्ण से विफल रही है। साम्प्रदयिकता की पाठ पढ़ने से मस्तिष्क की तो आग बुझ जाएगी किन्तु पेट की आग नहीं मिटेगी, शिक्षा और रोजगार नहीं मिलेगी। भाजपा का बंगाल में कदम पड़ते ही यहाँ की भाईचारा दूषित होने लगी है किन्तु इस विचारधारा को तृणमूल कॉंग्रेस जल्द ही धराशायी कर देगी।

इस रैली में जमग्राम प्रधान केशव राउत, पानुडिया प्रधान राजेश हांसदा, उप-प्रधान विश्वजीत सिंह, आसिष मंडल समेत काफी संख्या में तृणमूल समर्थक उपस्थित थे।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: जून 11th, 2019 by Guljar Khan