Monday Morning News Network
You can Print this page with "Control" + "P" Button of your Window or whatever method of your operating system

24 लाख कैश व 10 लाख रुपए के चेक के साथ भाजपा के तीन नेता गिरफ्तार

दो महिला नेत्रियों के साथ एक भाजपा का मंडल संपादक गिरफ्तार।

गुप्तसूचना के आधार पर नकाचेकिंग के दौरान एक सफेद रंग के जायलो गाड़ी से बारुईपुर से कुलतोली जाने के क्रम में हुई गिरफ्तारी।

पुलिस द्वारा जब्त किए गए चेक पर जयनगर के भाजपा उम्मीदवार डॉ  अशोक कंडारी के हस्ताक्षर हैं।

पश्चिम बंगाल के बारुईपुर और कुलतोला के बीच बुड़ाल इलाके में पुलिस ने नाका चेकिंग के दौरान 3 भाजपा नेताओं को 24 लाख नकद कैश और 10 लाख के पे चेक के साथ गिरफ्तार किया है ।

पकड़े गए इन तीन भाजपा नेताओं में 2 महिला नेत्री है जिनका नाम एक मोमिता सरकार और दूसरी सरस्वती हलदर है। इनके साथ एक भाजपा नेता भी गिरफ्तार हुए हैं जिनका नाम मिंटू हलदर है।

मिंटू हलदर बारुईपुर के मंडल संपादक है इनके पास से पुलिस ने एक सफेद रंग की जायलो गाड़ी भी जब्त की है जिस गाड़ी से ये लोग पैसे सफ्लाई कर रहे थे ।

फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है कि आखिरकार इतने भारी मात्रा में ये पैसे किसके लिए और क्यों ले जा रहे थे ।

सबसे बड़ी बात ये है के पुलिस द्वारा जब्त किए गए पैसे में एक 10 लाख का पे चेक है जिसमे जयनगर के भाजपा उम्मीदवार डॉ  अशोक कंडारी के हस्ताक्षर हैं।

दुर्गापुर से 70 लाख और आसनसोल से एक करोड़ बरामद हो चुके हैं

गुरुवार को दुर्गापुर जीआरपी पुलिस ने भी गुप्त सूचना के आधार पर सुरेश प्रसाद बर्मन नामक एक व्यक्ति को करीब 70 लाख रुपए कैश के साथ गिरफ्तार किया था।

सुरेश इन पैसों को कोलकाता ले जाने के लिए दुर्गापुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहा था ।

पुलिस सूत्रों की अगर माने तो सुरेश वाराणसी का रहने वाला है । फिलहाल सुरेश इन पैसों को किसके कहने पर और किसके पास ले जाने वाला था इसकी जानकारी अभी तक नही मिल पाई है।

कुछ दिनों पहले आसनसोल से एक कड़ोड़ रुपए के साथ दिल्ली के रहने वाले लक्ष्मीकांत साव और कोलकाता उत्तर 24 परगना के रहने वाले गौतम चट्टोपाध्याय को गिरफ्तार किया गया था।

इन दोनों आरोपियों ने बयान दिया था के पकड़े गए एक करोड़ रुपए वो लोग कोलकाता के किसी भाजपा के नेता को सफ्लाई करने वाले थे । इस मामले की जांच सीआईडी को सौंप दी गयी है।

पुलिस मामले के छान-बीन में जुट गई है कि कहीं दुर्गापुर से भी पकड़ा गया 70 लाख रुपए किसी भाजपा के नेता के तो नही थे । फिलहाल पुलिस तमाम मामलों पर अभी जांच कर रही है।

संवाददाता ऋषि गुप्ता, आसनसोल

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: मई 17th, 2019 by