Site icon Monday Morning News Network

पूरी तैयारी के साथ आए थे फैक्ट्री लूटने , तीन को पुलिस ने दबोचा ,चार फरार

कल्याणेश्वरी औद्योगिक क्षेत्र से कल्याणेश्वरी पुलिस को शुक्रवार की देर रात को बड़ी सफलता हाथ लगी है । कल्याणेश्वरी फांड़ी प्रभारी अमरनाथ दास की नेतृत्व में देर रात को छापामारी कर बंद पड़े निकिता मेटल्स कारखाना के पीछे से डकैती की योजना बनाते हुए साथ लोगों में से तीन को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया, जबकि चार अन्य अपराधी भागने में सफल रहे, गिरफ्तार किए गए प्रदुमन साव उर्फ़ बंटी साव, अजीत महतो उर्फ़ सुबोध महतो एवं मिथुन तूरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से मालवाहक ऑटो संख्या डब्लूबी 37 एक्स 2075, भुजाली, हेक्सो ब्लेड, रॉड, चाकू समेत अन्य सामग्री बरामद किया गया है । इधर सालानपुर पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों को डकैती की धारा के तहत शनिवार को आसनसोल न्यायालय में पेश किया, जहाँ से सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है ।

पुलिस की माने तो घटना में शामिल अन्य चार अपराधियों की भी सरगर्मी से तलाश कि जा रही है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा । पुलिस के अनुसार अपराधी क्षेत्र के फैक्ट्री में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए थे, किन्तु कल्याणेश्वरी पुलिस की सजगता से पहले ही अपराधियों के मनसूबे पर पानी फेर दिया गया ।

बताते चलें की क्षेत्र में बंद पड़े निकिता मेटल्स, अरिन मिनरल्स, प्रयाग सीमेंट एवं लिलोरी कारखाना में आये दिन अपराधी धावा बोलकर लूट की घटना को अंजाम देते है । फैक्ट्री संचालकों में पुलिस कार्यवाही से हर्ष का माहौल है । जबकि पुलिस द्वारा क्षेत्र में पहली बार घटना को अंजाम देने से पहले अपराधी पुलिस की चंगुल में आ जाने से क्षेत्र के अन्य लोहा चोर एवं अपराधियों का मनोबल ध्वस्त हुआ है ।

Last updated: दिसम्बर 13th, 2019 by Guljar Khan