Site icon Monday Morning News Network

सोहराब अली पुनः रानीगंज विधानसभा तृणमूल कॉंग्रेस का चेयरमैन बनाए गए

रानीगंज के पूर्व विधायक सोहराब अली  पुनः रानीगंज विधानसभा तृणमूल कॉंग्रेस के चेयरमैन बनाए गए । रानीगंज टीएमसी की ओर से रानीगंज पंजाबी मोड़ विधायक कार्यालय में उनका सम्मान किया गया ।

रानीगंज बोरो 2 के समस्त वार्ड के टीएमसी नेता कार्यक्रम में उपस्थित थे । सभी ने पुष्प एवं फूलों का गुलदस्ता देकर मोहम्मद सोहराब अली का सम्मान किया।

टीएमसी नेताओं ने कहा कि मोहम्मद सोहराब अली के नेतृत्व में जनता की समस्याओं का समाधान करेंगे एवं संगठन को मजबूत बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे ।

नेताओं ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में रानीगंज के लोगों के दिल में रहने वाले नेता एवं पूर्व विधायक सोहराब अली को वापस रानीगंज का विधायक बनाने के लिए हम लोग रात-दिन एक कर देंगे ।  इसके लिए संगठन को मजबूत बनाना है एवं जनता की सारी समस्याओं का समाधान करना है।

टीएमसी नेता मोहम्मद गुड्डू, दयाशंकर राय, विजय गौड़, पार्षद मोइन खान, तौफीक आलम, मोहम्मद खलील रहमान, शोमित्रों बनर्जी, सदन सिंह, मिस्टर खान सहित कई नेताओं ने मोहम्मद सोहराब अली को फूल का गुलदस्ता प्रदान किए।

पूर्व विधायक सोहराब अली ने कहा कि पश्चिम बंगाल राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने उन पर विश्वास करते हुए पुनः  रानीगंज विधानसभा का टीएमसी संगठन का चेयरमैन नियुक्त किया है । उनका प्रयास रहेगा कि पूरे रानीगंज के टीएमसी संगठन को एकजुट कर कर वह लोगों की समस्याओं को सुलझाये।

Last updated: दिसम्बर 10th, 2019 by Raniganj correspondent