Site icon Monday Morning News Network

इनमोसा ने खदान के अन्दर मारे गए श्रमिकों को दी श्रद्धांजलि

इनमोसा के पदाधिकारीगण

ईसीएल खुट्टाडीह कोलियरी के खदान में चाल गिरने से मरे दो श्रमिकों की याद में इनमोसा की तरफ से खुट्टाडीह कोलियरी के सभागार में शोक सभा का आयोजन करके जूनियर ओवर मैन चन्द्रशेखर गिरि के साथ कलेश्वर महतो नामक श्रमिक को भी श्रद्धाजंलि दी गयी. इस अवसर पर इनमोसा के राष्ट्रीय महासचिव पीएन मिश्रा ने कहा कि एक माइनिंग मैन को दुर्घटना में मरा जाना खदान में सुरक्षा इंतजामों का पोल खोलता है,

आखिर सभी माइनिंग मैन को पहले अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखने की जरूरत है, तभी हम सुरक्षित होकर कोयला उत्पादन कर सकते है. प्रबंधन से पीठ थपथपाने की जरूरत माइनिंग मैन को नहीं होनी चाहिए, क्योंकि खदान तो माइनिंग मैन चलाता है और सबसे पहले सुरक्षा उसी को देखना चाहिए. आज हमारे बीच चंद्रशेखर गिरि नहीं है. उनकी यादे है और इनमोसा संगठन को अपनी एकजुटता के साथ अपनी जायज मांगों के लिये तैयार रहने की जरूरत है. पांडेश्वर क्षेत्र के सुरक्षा अधिकारी (खनन) जयदेव दंग ने भी सुरक्षा को अहम बतलाया.

इस अवसर पर मण्डल सचिव इनमोसा सुखेन राय, पांडेश्वर क्षेत्र के इनमोसा सचिव आसुतोष, खुट्टाडीह कोलियरी के पिनाकी बनर्जी, दिनेश वर्मा, हरिशंकर चौबे, सुड्डू सिंह समेत क्षेत्र के सभी माइनिंग और ओवर मैन उपस्थित थे. इनमोसा सदस्यों ने चन्द्रशेखर गिरि के घर जाकर परिवार को सांत्वना भी दिया.

Last updated: अक्टूबर 11th, 2018 by Pandaweshwar Correspondent