Site icon Monday Morning News Network

क्षेत्रीय अस्पताल पंतनगर के सीनियर पैथोलोजिस्ट अमित्वा बक्शी को भावभीनी विदाई दी गयी

पांडेश्वर । क्षेत्रीय अस्पताल पंतनगर के सीनियर पैथोलोजिस्ट अमित्वा बक्शी को सेवानिवृत होने पर क्षेत्रीय कार्यालय के सभागार में क्षेत्र के महाप्रबंधक एसके मुखोपाध्याय की उपस्थिति में विदाई दी गयी ।

इस अवसर पर क्षेत्र के वित्त प्रबन्धक स्वपन घोष ने बक्शी को एक अनुभवी पैथोलोजिस्ट बताते हुए कहा कि इनके द्वारा की गई रक्त जाँच समेत अन्य जाँच को कोई भी डॉक्टर अस्वीकार नहीं करते थे और इनकी 40 वर्ष की सेवा के बाद सेवानिवृत हो रहे है इसका दुःख तो है लेकिन इनका नाम और कार्य क्षेत्र में कार्य करने की सटीक जानकारी देने के लिये सभी नाम लेंगे और बक्शी दा के जाने के इनके जैसा एक अच्छा पैथोलोजिस्ट मिलना मुश्किल होगा । वित्त प्रबंधक ने अमित्वा बक्शी को उज्वल भविष्य के लिए कामना किया ।

क्षेत्र के महाप्रबंधक एसके मुखोपाध्याय ने कहा कि हमारे सीनियर लेब्रेट्रीयन के बारे में जो भी उपस्थित लोगों ने जनकारी दी उससे लगता है कि कार्य के प्रति समर्पित और जाँच की सटीक रिपोर्ट देने वाले अमित्वा बक्शी की जगह भरना कम्पनी के लिये अब मुश्किल है क्षेत्रीय अस्पताल में अपनी सौ फीसदी सेवा भावना से कार्य करने वाले कि बाकी की जिंदगी अपने परिवार के साथ खुशी से बीते यही ईश्वर से प्रॉथना है महाप्रबंधक ने कामना किया ।

अमित्वा बक्शी को जीएम क्षेत्रीय चिकित्सा पदाधिकारी डॉ० पीएस मन्ना चिरंजीव देवनाथ आशीष चक्रवर्ती समेत अन्य ने उपहार सामग्री प्रशस्ति पत्र देकर विदाई दिया ।

क्षेत्रीय अस्पताल पंतनगर में डॉ० एसके गौरव की उपस्थिति में सीनियर पैथोलोजिस्ट अमित्वा बक्शी को विदाई समारोह का आयोजन करके विदाई दी गयी जिसमें अस्पताल के सभी कर्मी और डॉक्टर उपस्थित होकर उनके कार्यकलापों का जिक्र किया ।

Last updated: नवम्बर 30th, 2019 by Pandaweshwar Correspondent