Site icon Monday Morning News Network

पांडेश्वर कॉलेज ऑफ एजुकेशन में वसंत पंचमी के दिन हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम

पांडेश्वर ।पांडेश्वर कॉलेज ऑफ एजुकेशन में वसंत पंचमी के दिन विद्या की देवी सरस्वती की पूजा अर्चना के साथ कॉलेज के छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किया गया ।इस अवसर पर कार्यक्रम का उद्घाटन प्रखंड विकास पदाधिकारी कौशिक सामादर पांडेश्वर क्षेत्र के जीएम एसके मुखोपाध्याय और प्रखंड टीएमसी अध्यक्ष नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती उपस्थित थे।

इस अवसर पर कौशिक सामादर ने कहा कि कॉलेज के छात्र-छात्राओं को अपनी शिक्षा का अध्ययन अच्छे से करने के साथ विद्या की देवी सरस्वती की उनकी आराधना करनी चाहिए और वसंत पंचमी का खास महत्त्व होता है वसंत उत्सव का शुभारंभ भी हो जाता है ।

नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा पांडेश्वर में बीएड कालेज के साथ उच्च शिक्षा अध्ययन करने का केंद्र होना गर्व की बात है। पांडेश्वर क्षेत्र के जीएम ने भी पांडेश्वर कालेज ऑफ़ एजुकेशन के शिक्षा के बारे में जिक्र किया ।

पांडेश्वर इलाके में विद्या की देवी सरस्वती की पूजा अर्चना धूमधाम से की गयी कुन्दा स्टूडेंट युवा क्लब में राहुल पंडित अजय पंडित और सुमन्त सहयोग से शानदार ढंग से पूजा का आयोजन हुआ और शांतिनिकेतन के तर्ज पंडाल को दर्शाया गया ।फूलबगान कोलियरी के दुर्गापूजा पंडाल में युवकों ने आकर्षक ढंग से कलाकृति के माध्यम से सरस्वती प्रतिमा का निर्माण किया डालूरबांध नेहरू स्टेडियम के पास भी सरस्वती प्रतिमा आकर्षक का केंद्र बनी रही ।

Last updated: फ़रवरी 11th, 2019 by Pandaweshwar Correspondent