सामडी पंचायत प्रधान जनार्दन मंडल की गिरफ्तारी की मांग पर भाजपा ने सौंपा ज्ञापन

भाजपा समर्थक द्वारा सालानपुर में विरोध प्रदर्शन के साथ-साथ सौंपा ज्ञापन

सालानपुर -सामडी ग्राम पंचायत के बथान पाड़ा के निवासी रोहित बाउरी ने 12 तारीख को अपने ही घर में आत्महत्या कर ली थी। उनकी बहन के अनुसार आत्महत्या इसलिए हुई क्योंकि उन्हें लगभग नौ महीने पहले प्रधानमंत्री आवास योजना का घर मिला था । उनका पहला पैसा बैंक खातों में आया था और किसी कारणवश रोहित बाउरी ने अपने खाते में घर का आया हुआ पैसा खर्च कर लिया था। इसलिए सामडी पंचायत के प्रधान , रोहित को घर बनाने के लिए दबाव देने लगे और कहा कि घर नहीं बनाने से बकाया पैसा खाता में नहीं आएगा । पंचायत प्रधान के इस दबाव से रोहित मानसिक संतुलन खोकर विषम परिस्थितियों में अपने ही घर में खुदकुशी कर लिए थे ।

परिवार वालों से प्रधान जनार्दन मंडल पर आरोप देते हुए सामडी फांड़ी में शिकायत दर्ज की जिसकी छह दिन गुजरने के बावजूद भी पुलिस प्रशासन ने जनार्दन मण्डल को गिरफ्तार नहीं किया इसलिए मंगलवार को बाराबनी विधानसभा से अरिजीत राय के नेतृत्व में भाजपा समर्थक ने सालानपुर पुलिस स्टेशन में विरोध प्रदर्शन किये और पुलिस अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया।पुलिस आधिकारिक ने कहा कि उन्होंने अपनी तरफ से पूरी जाँच शुरू कर दी है, जल्द ही उनका न्याय किया जाएगा।

बाराबनी के बीजेपी नेता अमल रॉय ने कहा कि पुलिस प्रशासन ने निष्पक्ष तरीके से काम नहीं कर रहे । अगर निष्पक्ष तरीके से काम करते तो आरोपी अभी भी बाहर नहीं घूम रहे होते । पुलिस प्रशासन सिर्फ चमचा बाजी करने में लगे है ।

उन्होंने हमें बताया कि वे आज जाँच कर रहे हैं इसलिए हमने और चार दिनों तक देखेंगे उसके बाद भी दोषी को नहीं पकड़ा गया तो हम सड़क अवरुद्ध कर देंगे और अधिक से अधिक आंदोलन करेंगे। इस मौके पर भाजपा समर्थक के सैकड़ों कर्मी इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए ।

Last updated: जून 18th, 2019 by kajal Mitra
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।