पुलिस आयुक्त, आरटीओ और डबल्यूबीपीसीबी से मिले चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधिमण्डल

रानीगंज चैंबर ऑफ कॉमर्स का प्रतिनिधिमण्डल आज आसनसोल दुर्गापुर पुलिस आयुक्त, आरटीओ और प्रदूषण नियंत्रक बोर्ड के सहायक अभियंता से मिले और संबन्धित विभाग को शिकायत एवं सुझाव दिये ।

पुलिस आयुक्त डीपी सिंह से मुलाकात कर रानीगंज में ट्रैफिक जाम की विकराल समस्या, व्यापारियों की सुरक्षा और अवैध कोयला उत्खनन सहित कई कई मुद्दों पर चर्चा की एवं इन समस्याओं के तुरंत  निराकरण की अपील की। पुलिस आयुक्त डीपी सिंह ने हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिये  ।

सड़क यातायात अधिकारी पुलक रंजन मुंशी से उनके आसनसोल स्थित कार्यालय में मुलाक़ात की एवं रानीगंज हर सप्ताह (गुरुवार)को गाड़ियों के लिए फिटनेस कैंप लगवाने का आग्रह किया। पुलक रंजन मुंशी ने इस पर विचार करने का आश्वासन दिया एवं अन्य शिकायतों को भी निरंतर बताते रहने का आग्रह किया ।

प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के सहायक अभियंता स्वरूप मण्डल से भी प्रतिनिधि मण्डल ने मुलाक़ात की एवं रानीगंज एवं आस-पास के क्षेत्रों में बदती प्रदूषण की समस्या से निजात दिलाने का आग्रह किया। स्वरूप मण्डल ने प्रतिनिधि मण्डल से सहयोग करने का आह्वान किया। उन्होने पेड़ लगाने और वर्षा जल संरक्षण करने के लिए जागरूकता फैलाने का आग्रह भी किया ।

 

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: जून 13th, 2019 by Raniganj correspondent