रानीगंज-बाँकुड़ा को रेल लाइन से जोड़ने का मसला संसद में उठाऊंगी – मुनमुन सेन

बांकुड़ा की सांसद मुनमुन सेन को रानीगंज चैंबर ऑफ कॉमर्स ने सम्मानित किया गया. मौके पर चैंबर के पदाधिकारी ओम केजरीवाल, अध्यक्ष संदीप भालोठिया, सचिव संतोष टाटिया, उज्जवल मंडल, अरुण भारतीय आदि उपस्थित थे. चैंबर के मुख्य पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद खेतान ने कहा कि रानीगंज चैंबर ऑफ कॉमर्स राज्य का काफी प्रतिष्ठित व्यवसायिक प्रतिष्ठान है, रानीगंज चैंबर के द्वारा सरकारी एवं प्रशासनिक अधिकारियों और राजनेताओं को सम्मान देना परंपरा रहा है. उसी के तहत इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

उन्होंने कहा कि बाँकुड़ा और रानीगंज के बीच एक समान रूपी सेतु है, बांकुड़ा के विकास में रानीगंज की अहम भूमिका है, लेकिन बरसो पुरानी हमारी मांग रानीगंज से बांकुड़ा रेल लाइन जोड़ने की है, इस मसले को सांसद तक पहुँचाएं, क्योंकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जब रेल मंत्री थी, तो उन्होंने वादा भी किया था. सांसद मुनमुन सेन ने कहा कि बहुत दिनों बाद वे अपने क्षेत्र बाँकुड़ा जिला में रानीगंज चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों के आमंत्रण पर मैं यहाँ आई हूँ. यहाँ के लोगों ने मेरा जोरदार स्वागत किया है.

रानीगंज चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी व्यवसायियों के हित में कार्य करते हैं. यह काफी हर्ष की बात है. उन्होंने कहा कि इस अंचल के विकास के लिए दिल्ली पार्लियामेंट में किसी बात को उठाती हूँ या कोई मांग रखनी हो तो मैं अवश्य उस मांग को रखूंगी. रानीगंज से बाँकुड़ा को रेल लाइन से जोड़ने का मसला को भी मैं उठाने का प्रयास करूंगी.

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अक्टूबर 10th, 2018 by Raniganj correspondent