काजोड़ा में निकला जोरदार आखाड़ा, भव्य रामलला की झांकी

ramnavmi-akhara-ukhra

अंडाल(शिवदानी)-काजोड़ा मोड़ स्थित बैताली बाबा आश्रम में रामजन्मोत्सव के शुभ अवसर पर सोमवार को जोरदार अखाड़ा तथा भव्य रामलला की झांकी निकाली गयी जिसमें राम,लक्ष्मण,सीता,हनुमान और भारत माता की झांकी सजाया गयी थी । काजोड़ा मोड़ को ऐसा सजाया गया था जैसा पूरा काजोड़ा गेरुआ पताका से गेरुआ हो गया हो।

अखाड़ा बैताली आश्रम हनुमान मंदिर से लच्छीपुर कोलियरी, स्टाफ कॉलोनी, तारकपुर, जे.के.रोपवेज आदि जगहों का भ्रमण करते हुए पुनः बैताली आश्रम में आकर समापन किया गया,

अखाड़े में आयोजनकर्ता शम्भू यादव ने अहम भूमिका निभाया इस मौके पर काजोड़ा व्यवसाय सेवा समिति के तरफ से शरबत की व्यवस्था की गयी थी। कई जगहों पर भी सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी शर्बत का व्यवस्था किया गया था ।

ramnavmi-akhara-kajora
अखाड़े में शामिल युवक

अखाड़ा के दौरान किसी प्रकार की घटना न घटे जिसके लिए अंडाल थाना दलबल के साथ पूरे आखाड़े के साथ – साथ चलते रहे । इस मौके पर काजोड़ा व्यवसाय सेवा समिति के अध्यक्ष राधेश्याम बर्नवाल, सकलदेव मोदी, राजीव सिन्हा, गौतम मजुमदार, डॉ० एच एन सिंह, रुपेश बर्नवाल तथा भारी संख्या में स्थानीय लोगों ने भाग लिया ।

शम्भू यादव ने अखाड़ा को सुंदर व शांति से संपन्न कराने में अंडाल थाना तथा यहाँ के सभी लोगों का धन्यवाद किया. उक्त मौके पर मंगलवार को खिचड़ी का आयोजन किया गया जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने खिचड़ी महाप्रसाद का आनंद लिया .

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अप्रैल 16th, 2019 by Shivdani Kumar Modi