Site icon Monday Morning News Network

रेलवे कर्मचारी ने लगाई फांसी, कारणों का खुलासा नहीं

अपनी पत्नी के साथ मृतक गौतम चौधरी , फंदे से झूलती लाश (दायें )

अंडाल , 13 नंबर रेलवे कालोनी के एक क्वार्टर में रेल कर्मचारी की झूलती हुई लाश मिली । क्वार्टर के दूसरे कमरे में उसकी पत्नी व करीब पाँच साल की बेटी सोई हुई थी ।

घटना शनिवार 16 नवंबर करीब चार बजे की है , जब रेलवे के सिग्नल विभाग में कार्यरत गौतम चौधरी की झूलती हुई लाश उसकी पत्नी ने दूसरे कमरे में देखी , उसने मदद के लिए बाहर चिल्लाया तो आस – पास के लोग दौड़े और तुरंत अंडाल पुलिस को सूचना दी गयी । पुलिस की मौजूदगी में लाश को फंदे से उतारा गया और पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया ।

मृतक गौतम अपने रेलवे क्वार्टर में पत्नी और एक करीब पाँच वर्षीय बेटी के साथ रहते थे । हाल ही में उनकी रेलवे में नौकरी हुई थी । उम्र करीब 28-30 वर्ष बताई जा रही है । वे प० बंगाल दिनाजपुर जिले के रायगंज के रहने वाले थे ।

आत्महत्या के कारणों का कोई खुलासा नहीं हुआ है । लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं । पड़ोसियों के अनुसार गौतम चौधरी बहुत ही विनम्र और शांत स्वभाव का इंसान था । मुहल्ले में सभी से उसका अच्छा व्यवहार था । पारिवारिक कलह के बारे में भी किसी पड़ोसी को कोई जानकारी नहीं है ।

पड़ोसियों से मिली जानकारी के अनुसार घटना से करीब दो घंटे पहले तक सब कुछ सामान्य था । अपनी पत्नी और बेटी के साथ उसने दोपहर का खाना खाया था । अचानक हुये इस हादसे से उसके पड़ोसी और परिचित भी दुखी हैं । मृतक के माता-पिता को घटना की सूचना दे दी गयी है ।

Last updated: नवम्बर 16th, 2019 by News-Desk Andal