पुलवामा शहीदों को दी गयी श्रद्धांजलि , मौन , कैन्डल मार्च के साथ पाकिस्तान मुर्दाबाद

मधुपुर-जम्मू कश्मीर के आतंकी हमले के प्रतिवाद स्वरूप शुक्रवार को मधुपुर में जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन किए गए एवं शहीदों को श्रद्धांजलि दी गयी। लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए , शहीदों की श्रद्धांजलि में दो मिनट का मौन रखा । मदर्स इंटरनेशनल अकैडमी, महेंद्र मुनी सरस्वती शिशु विद्या मंदिर ,अनुमंडलीय अस्पताल मधुपुर व गाँधी चौक पर 2 मिनट का मौन रखा गया ।

सबों ने आतंकी हमले में शहीद सैनिकों के सम्मान में श्रद्धांजलि व्यक्त की। गाँधी चौक पर संध्या में श्रम मंत्री राज परिवार के साथ शहर के प्रबुद्ध नागरिक व आम लोगों ने कैंडल जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी ।वहीं मदर्स इंटरनेशनल अकैडमी में निदेशक मनोज कलबलिया व प्राचार्य ओमप्रकाश बारी ने अपने नेतृत्व में बच्चों के साथ शोक संवेदना व्यक्त की। महेंद्र मुनी सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में प्रधानाचार्य शिव कुमार चौधरी के नेतृत्व में सभी छात्र-छात्राओं ने शोक संवेदना व्यक्त की। अनुमंडलीय अस्पताल मधुपुर में डॉ० उत्तम पियूष के नेतृत्व में अस्पताल के चिकित्सक व कर्मियों ने शहीदों को श्रद्धा समन व्यक्त किया।

Last updated: फ़रवरी 15th, 2019 by Ram Jha

Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।