Site icon Monday Morning News Network

प्रधान मुख्य कार्मिक अधिकारी,पूर्व रेलवे ने क्षेत्रीय रेल प्रशिक्षण संस्थान-भूली का दौरा किया

संस्थान के प्रेक्षागृह में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के उद्घाटन के मौके पर दीप प्रज्वलित करती प्रधान मुख्य कार्मिक अधिकारी अरुणा नायर

अरूना नायर, प्रधान मुख्य कार्मिक अधिकारी (पीसीपीओ) , पूर्व रेलवे ने क्षेत्रीय रेल प्रशिक्षण संस्थान, भूली का आज दिनांक 11.06.2019 को निरीक्षण किया। श्रीमती नायर ने कक्षाओं, मॉडल कक्षों का निरीक्षण किया तथा उन्होंने प्रशिक्षुओं से उनके समस्याओं और शिकायतों के बारे में चर्चा किया।

उन्होंने होस्टलों तथा मेसों का भी निरीक्षण किया तथा उन्होंने संबंधित प्राधिकारियों को इसके नियमित अनुरक्षण तथा परिलब्धियों के मरम्मत के लिए आवश्यक अनुदेश दिया।

नायर ने मेस के बेहतरी के लिए सुझाव भी मांगे। उन्होंने संस्थान में वृक्षारोपण भी किया। नायर ने संस्थान के प्रेक्षागृह में अनुष्ठानिक दीप को प्रज्वलित कर एक छोटे सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी उद्घाटन किया।

श्री ए.केसरवानी/वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी/आसनसोल, पल्लब चटर्जी/वरिष्ठ कार्मिक अधिकारी(डब्ल्यू)/आईआर/कोलकाता,श्री जितेन्द्र कुमार/वरिष्ठ मंडल इंजीनियर(विशेष) तथा के.डी.दास/प्राचार्य/क्षेत्रीय रेल प्रशिक्षण संस्थान/भूली इस अवसर पर उपस्थित थें।

Last updated: जून 11th, 2019 by News Desk Monday Morning