Monday Morning News Network
You can Print this page with "Control" + "P" Button of your Window or whatever method of your operating system

हार का बहाना ढूंढने के लिए कॉंग्रेस के अंदर बैठकों का दाैर जारी है-नरेंद्र मोदी

संताल परगना में भाजपा का विजय पताका लहराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाबा बैद्यनाथ की नगरी देवघर में बुधवार को विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कॉंग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी और कॉंग्रेस महागठबंधन पर जोरदार हमला बोला।

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को झारखंड के संताल की तीन लोकसभा सीट-गोड्डा, दुमका और राजमहल में मतदान है। 2014 के चुनाव में भाजपा को सिर्फ एक गोड्डा लोकसभा सीट पर विजय मिली थी। अबकी भाजपा की नजर तीनों सीटों पर है। इसके लिए बिहार के पालीगंज से प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर निर्माणाधीन कुंडा एयरपोर्ट पर उतरा।

मौके पर प्रधानमंत्री ने संताल के विकास के लिए किए जा रहे कार्यों को गिनाया। कहा, साहिबगंज में बंदरगाह और देवघर में एम्स का निर्माण हो रहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा की जीत होगी। यह जनता ने तय कर दिया है। पाँचवें चरण के चुनाव के बाद ही कॉंग्रेस ने अपनी हार मान ली है। अब हार का बहाना ढूंढने के लिए कॉंग्रेस के अंदर बैठकों का दाैर जारी है। नामदार को बचाने के लिए व्यूहरचना की जा रही है ताकि हार का ठीकरा किसी और के सिर फोड़ा जा सके। मोदी जी ने अपने भाषण के दौरान सिदो-कान्हू, चांद-भैरव और तिलका मांझी को भी नमन किया।

इस कार्यक्रम में मंच पर मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, लोकसभा प्रभारी मंगल पांडेय, आजसू प्रमुख सुदेश महतो, मंत्री राजपलिवार, लुइस मरांडी, रणधीर सिंह, सुनील सोरेन, हेमलाल मुर्मू, अनंत ओझा, निशिकांत दूबे आदि उपस्थित थे।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: मई 15th, 2019 by