गोकुल हाइट्स वृंदावन धाम समिति प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

एनएसबी रोड स्थित वृंदावन धाम समिति की ओर से डे -नाइट द्वितीय वर्ष गोकुल हाइट्स वृंदावन धाम प्रिमियर लीग2019 का उद्घाटन समारोह गुरुवार के दोपहर को संस्था के प्रांगण में संपन्न हुई। इस उद्घाटन समारोह में आसनसोल नगर निगम के मेयर परिषद सदस्य (स्वास्थ्य) देवयेन्दु भगत, वार्ड नंबर 36 के पार्षद कंचन तिवारी, समाजसेवी राजेंद्र प्रसाद चौधरी,

टीम के स्पॉन्सर्ड रॉयल केयर लाइंस के मालिक सतीश बगड़िया, ग्लोबल टाइगर के मालिक जुगल किशोर गुप्ता, गोकुल हाइट्स के प्रमोटर लादूराम चमडिया के अलावा संस्था के अध्यक्ष प्रमोद तोदी, सचिव उमेश सराया, प्रोजेक्ट चेयरमैन राकेश अग्रवाल प्रमुख रूप उपस्थित थे।

इस मौके पर देवयेन्दु भगत ने कहा कि वृंदावन धाम समिति की ओर से बीते 2 वर्षों से इस तरह का क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है, यह प्रशंसनीय है। वहीं पार्षद कंचन तिवारी ने कहा कि वृंदावन धाम समिति में काफी संख्या में लोग रहते हैं एवं यहाँ के लोगों की एकता देखने को बनती है।

इस मौके पर समाजसेवी राजेंद्र प्रसाद चौधरी ने कहा रानीगंज के अन्य संस्था जिस प्रकार खेल-कूद को बढ़ावा दे रही है, उसी प्रकार वृंदावन धाम समिति भी खेल-कूद तथा सामाजिक कार्यों में अहम भूमिका निभा रही है। यह समाज के लिए एक उदाहरण है।

संस्था के सचिव उमेश सरायाँ ने बताया कि वृंदावन धाम समिति प्रीमियर लीग में कुल 4 टीमें हिस्सा ले रही है, 9 ओवर के इस खेल में प्रत्येक टीम में 10-10 खिलाड़ी है एवं फाइनल प्रतियोगिता में विनर तथा रनर टीम को पुरस्कृत किया जाएगा। इसके अलावा मैन ऑफ द मैच, बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट बॉलर आदि को भी पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन सुरेश सराया ने किया।

Subscribe Our Channel

Last updated: जनवरी 10th, 2019 by Raniganj correspondent