लोगों की सेवा कर पुलिस अपना कर्तव्य निभा रही है

पांडेश्वर थाना प्रशासन ने मुख्यमंत्री के दिशानिर्देश को मानते हुए ढंडा में लोगों को तन ढकने के लिये 200 कंबल और स्कूली बच्चों के लिये 200 बैग वितरण किया। इस अवसर पर एसपी विमल कुमार मंडल ने कहा कि मुख्यमंत्री का कहना है कि सभी विभागों को अपने कल्याण कोष से गरीबों को सेवा करनी चाहिए,

इसलिये पुलिस प्रशासन ने भी अपने कल्याण कोष से गरीबों लोगों को कंबल और छात्र-छात्राओंको स्कूल बैग वितरण किया जा रहा है। इसके अलावा इस सर्द की मौसम में सभी पुलिस वाहनों में कंबल लेकर हमलोग चलेंगे और जो भी ठंढ के कारण रात्रि में ठिठुरते मिलेंगे उसको दिया जायेगा और यह कार्य पूरे शर्दी भर चलेगा ।सर्कल इंस्पेक्टर डी.सेन ने कहा कि गरीबों की सेवा और पुलिस के साथ जनता की भागीदारी ही पुलिस प्रशासन का कर्तव्य बनता है और यही कार्य पुलिस कर रही है।

थाना प्रभारी मनोरंजन मंडल ने कहा कि पुलिस को जनता की सेवा के लिये ही बनाया गया है और पुलिस अपनी सेवा जनता को दे रही है। अपने कोष से खर्चा करके मानव धर्म को अपना रही है। कार्यक्रम के दौरान उप थाना प्रभारी अजित कुमार कुंडू, सोमेन बनर्जी, शिवशंकर भटाचार्य समेत सीवीएफ कर्मी उपस्थित थे।

मंडे मॉर्निंग अखबार घर बैठे पाएँ। निष्पक्ष पत्रकारिता की निष्पक्षता बनाए रखने में अपना छोटा सा सहयोग करें । वार्षिक सदस्य बनें और विशेष सुविधा का लाभ उठाएँ । क्लिक करें ।

Subscribe Our Channel

Last updated: दिसम्बर 7th, 2018 by Pandaweshwar Correspondent

यदि आप पश्चिम बंगाल जिला पश्चिम बर्धमान से हैं और किसी भी क्षेत्र में कुछ ऐसा काम किए हैं या करते हैं जो जिला स्तर पर सम्मान के योग्य है तो इस लिंक पर जाकर अपना नामांकन दर्ज कराएं

मंडे मॉर्निंग श्रेष्ठ उपलब्धि सम्मान – 2018
  • ताजा अपडेट
    विज्ञापन
  • ट्रेंडिंग
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : mondaymorning.editor@gmail.com