Site icon Monday Morning News Network

लाखों रुपया उधार लेकर नहीं लौटाया, हुआ गिरफ्तार

फाइल फोटो

लोयाबाद। लोयाबाद पुलिस ने रुपये हड़पने के मामले में फरार एक आरोपी को सोमवार को जेल भेज दिया।

पुलिस ने एकड़ा के काली पदो बाउरी के लिखित शियकयत पर दो परिवारो के खिलाफ चार लाख रुपये हड़पने के मामले सितंबर में मामला दर्ज किया था। एक परिवार बोर्रागढ़ तो दूसरा तोपचांची थाना क्षेत्र के सिनदाहा बस्ती का रहने वाला है।

सिंगदहा बस्ती के रहने वाले गोपाल रविदास पर 2 लाख 25 हजार व बोर्रागढ़ के छोटू दास पर 1 लाख 50 हजार रुपये हड़पने का आरोप है।

पुलिस ने गोपाल रविदास को तोपचांची थाना क्षेत्र के सिंदहा बस्ती से गिरफ्तार किया है। बोरागढ़ के छोटू रविदास सहित तीन आरोपी अब भी गिरफ्त से फरार है।

एकड़ा के काली पदो बाउरी की माने तो दोनों आपस में रिश्तेदार है। दोनों ने शादी व बीमारी का बहाना बनाकर तरकरीबन 3 लाख 75 हजार रुपये लिया और अब वापस के नाम पर तरह तरह का बहना बनाकर तक़रीबन तीन साल बिता दिया। हालांकि 65 हजार रुपया गोपाल रविदास ने लौटाया भी है।

पीड़ित परिवार का कहना है कि कर्ज के समय कागज भी बना था। काली पदों के पत्नी ने रोते हुए कहा कि पति की नौकरी से सेवानिवृत होने पर जो रकम मिले थे उस रकम को दोनों ने पति से बहला फुसला कर ले लिया और अब मांगने पर गाली गलौज करता है, यहाँ तक कि जान से मारने की भी धमकी देता था। उस वक्त गोपाल पड़ोसी था एकड़ा में ही पास में रहता था।

Last updated: जनवरी 13th, 2020 by Pappu Ahmad