पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या , सनसनी का माहौल

बुधवार अहले सुबह बस्ताकोला के विक्ट्री रेलवे लाइन किनारे एक अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव देख कर यह प्रतीत हो रहा था कि किसी ने युवक को पत्थर से कुचल कर हत्या की है।हत्या की खबर क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैली और बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुँचकर शव की पहचान करने में जुड़े रहे । मामले की जानकारी स्थानीय झरिया थाना को भी दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।इस मामले में पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुबह झरिया थाना क्षेत्र के बस्ताकोला विक्ट्री चाणक के समीप चांदमारी रेल लाइन के किनारे एक अज्ञात युवक का शव देखा। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी थाने को दी। , जानकारी मिलते ही झरिया इंस्पेक्टर दल बल के साथ घटना स्थल पहुँचे ओर मामले की जाँच में जुटे है ।

जिस स्थान पर युवक का शव बरामद हुआ है वहाँ के हालात चीख चीख कर या गवाह दे रहे हैं कि घटना के वक्त मौत के साथ युवक किस प्रकार जंग लड़े होंगे पुलिस यह मान रही है कि हत्यारा एक से अधिक की संख्या में रहे होंगे जिसने हत्या के पूर्व युवक के साथ काफी टॉर्चर किया बाद में जब युवक अधमरा हो गया होगा तब उसके सर पर बड़े पत्थर से कई बार कर युवक का सर कुचल दिया । इस तरह की वारदात को अंजाम से यही प्रतीत होता है कि किसी पुरानी रंजिश में हत्या हुई होगी और हत्या की पहचान छुपाने के लिए युवक का शव बड़ी ही बेरहमी से पत्थरों से कुचला गया है।

फिलहाल झरिया पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत ही हत्या के समय और मामले के बारे में अधिक जानकारी पुलिस को मिल पाएगी । पुलिस के समाने यह हत्या अभी एक पहेली बनी हुई है। हत्या किसने और क्यों इतनी बेरहमी से की है । पुलिस ने मौके वारदात से युवक के शव के अलावा हत्या में इस्तेमाल पत्थर व खून के सैंपल भी जब्त किए हैं ।पुलिस जिले के अन्य थानों से भी संपर्क कर यह पता लगाने में जुटी है कि कोई युवक के मिसिंग की खबर किसी थाने में दर्ज हुई है या नहीं ताकि मृतक युवक की पहचान हो सके।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: दिसम्बर 5th, 2018 by NewsLine Madhupur