Site icon Monday Morning News Network

बच्चे की मौत पर अस्पताल के समक्ष जमकर हँगामा

फ़ाइल फोटो

विधान नगर स्थित एक निजी अस्पताल में गुरुवार की सुबह इलाजरत एक बच्चे की मौत हो जाने के बाद परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा और चिकित्सक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर अस्पताल के समक्ष हंगामा मचाने लगे। हंगामा होता देख अस्पताल के समक्ष लोगों की भीड़ जमा हो गई।

सूचना पाकर न्यू टाउनशिप थाना घटनास्थल पर पहुँचकर परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया। जानकारी के मुताबिक मेजिया थर्मल पावर के सीनियर डिविजन इंजीनियर शैलेंद्र कुमार अपने 3 वर्षीय पुत्र प्रियांशु को बुधवार की शाम पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल में भर्ती कराए थे। गुरुवार की सुबह इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।

मौत की खबर मिलते ही परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा एवं अस्पताल के समक्ष जमकर हंगामा मचाने लगे। मृत बच्चे की माँ प्रियंका कुमारी ने बताया कि अस्पताल के चिकित्सकों की लापरवाही के कारण ही प्रियांशु की मौत हुई है। अस्पताल पर आरोप लगाया कि अस्पताल में चिकित्सा व्यवस्था सही नहीं होने के कारण ही हमारे बच्चे की मौत हुई है।

चिकित्सक मरीजों के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं। बच्चे का इलाज सही तरीके से किया जाता तो प्रियांशु को बचाया जा सकता था। अस्पताल के चिकित्सकों के खिलाफ प्रशासन को कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए। इस संदर्भ में अस्पताल प्रबंधन ने परिजनों द्वारा लगाए गए आरोप को गलत बताया। पुलिस ने बताया कि परिजनों द्वारा कोई भी शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई गई है।

Last updated: जनवरी 14th, 2019 by Durgapur Correspondent