Site icon Monday Morning News Network

चुनावी सभा के साथ दीवाल लेखन में सत्ताधारी पार्टी फिलहाल सबसे आगे

पांडेश्वर ।चुनाव को लेकर एक तरफ जहाँ टीएमसी कर्मियों ने प्रचार प्रसार और दीवाल लेखन में आगे है।  केंद्रीय मजदूर संगठन और टीएमसी समर्थित हिन्द मजदूर सभा (एचएमएस )के तरफ से भी दीवाल लेखन के साथ झंडा लेकर प्रचार भी किया जा रहा है। दीवाल लेखन के साथ प्रचार करते और सभा के नेताओं को माला पहना कर उनका स्वागत किया गया।

एचएमएस के पांडेश्वर क्षेत्र के अध्यक्ष श्रीराम सिंह के अगुवाई में मदारबनी समेत आसपास के कोलियरी इलाकों में दीवाल लेखन के साथ कोल कर्मियों को टीएमसी प्रत्याशी मूनमून सेन के पक्ष में मतदान करने की अपील अभी से किया जाने लगा है ।

कर्मी सभा में नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती को सम्मानित करते हुये तृणमूल कार्यकर्ता

खुट्टाडीह कोलियरी के सुकबाज़ार में आज टीएमसी की कर्मी सभा आयोजित थी जिसमें में विधायक को नहीं पहुँचने से कर्मियों को थोड़ी निराशा हुई लेकिन प्रखंड अध्यक्ष नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती ने कर्मी सभा को संबोधित किया और कहा कि इस बार हमलोगों को आसनसोल सीट से टीएमसी प्रत्याशी मुनमुन सेन को भारी मतों से विजयी बनाने के लिये जोरदार ढंग से प्रचार में उतरने के साथ जनता से सम्पर्क बढ़ा कर राज्य सरकार द्वारा की जा रही विकास कार्यों से अवगत कराना है ।

इस अवसर पर हरिपुर पंचायत के उप प्रधान गोपीनाथ नाग, टीएमसी नेता प्रहलाद साव, लक्ष्मी सातवार, मनोज राम समेत अन्य उपस्थित थे ।

Last updated: मार्च 16th, 2019 by Pandaweshwar Correspondent