Site icon Monday Morning News Network

गाँधी जयंती के उपलक्ष्य पर लायंस क्लब ऑफ़ रूपनारायणपुर द्वारा चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित

लायंस क्लब ऑफ़ रूपनारायणपुर द्वरा चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित

लायंस क्लब ऑफ़ रूपनारायणपुर के तत्वाधान में बुधवार को गाँधी जयंती के उपलक्ष्य पर रूपनारायणपुर स्थित नान्दनिक भवन में चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, कार्यक्रम में क्षेत्र के कुल 146 बच्चों ने प्रतियोगिता में भाग लिया । विशेस रूप से बच्चों ने राष्ट्रीय पिता महात्मा गाँधी की पेंटिंग बनाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया ।

लायंस क्लब ऑफ़ रूपनारायणपुर क्षेत्रीय अध्यक्ष रविशंकर कुंडू ने कहा संगठन द्वारा सदेव ही मानव हित में कार्य किया जाता रहा है । चूंकि आज हम भारतीयों के लिए गर्व का दिन है, 2 अक्टूबर को पूजनीय बापू जी का जन्म हुआ था । देश की संप्रभुता और अखण्डता की सूत्र में पिरोने वाले महात्मा गाँधी को आज चित्रकला के माध्यम से बच्चों को अवगत कराया जा रहा है ।

कार्यक्रम के बाद सभी बच्चों को पुरस्कृत किया गया । जिसके बाद संगठन के सभी सदस्यों ने सामूहिक रूप से राष्ट्रीय पिता को पुष्पांजलि अर्पित करते हुए माल्यार्पण किया ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से रमेश कुमार पाण्डेय, शुक्ला हालदार, सुब्रतो हालदार, शरदेन्दु राना, अनिमा चक्रवर्ती, नीलांजना सेनगुप्ता, दीपक महता, तजेंदर सिंह, अमिताभ गिरी, समेत अन्य उपस्थित थे ।

Last updated: अक्टूबर 2nd, 2019 by Guljar Khan