मुमताज़ संघमिता के लिए अपूर्वा मुखर्जी ने राहगीरों को पिलाया पानी

दुर्गापुर: पहला बैसाख के दिन युवा तृणमूल की ओर से विभिन्न वार्डों में पनशाला का आयोजन किया गया । गोपाल मठ में प्रभात चटर्जी के नेतृत्व में पनशाला का आयोजन किया गया जिसमें नकुलदाना के साथ राह चलते लोगों को पानी पिलाई गई ।

बेनचीती के काइजर गली मोड़ के समीप दो नंबर ब्लॉक युवा तृणमूल की ओर से पनशाला का आयोजन किया गया था जिसमें पूर्व मेयर अपूर्वा मुखर्जी पहुँचे और राह चलते लोगों को पानी पिलाया ।

सिटी सेंटर के अड्डा के समीप 32 नंबर वार्ड पार्षद मानस राय के नेतृत्व में पनशाला का आयोजन किया गया था वहाँ भी पूर्व मेयर अपूर्वा मुखर्जी , दो नंबर ब्लॉक के अध्यक्ष नंदू विश्वास युवा तृणमूल के अध्यक्ष संदीप घटक, पूर्व पार्षद पल्लव रंजन नाग सहित काफी संख्या में तृणमूल कार्यकर्ता मौजूद थे ।

संदीप घटक ने बताया कि पहला बैसाख के दिन लोग मंदिरों में पूजा अर्चना के लिए जाते हैं , गर्मी के साथ धूप भी तेज, है यह देखते हुये बर्द्धमान दुर्गापुर लोकसभा केंद्र के तृणमूल प्रार्थी मुमताज़ संघमिता के समर्थन में यह पनशाला का आयोजन किया गया है। राह चलते लोगों को नकुलदाना के साथ पानी पिलाया गया , कहीं शरबत भी पिलाई गई । इस तरह के कार्य को लोगों ने सराहा और कहा कि और भी संस्थाओं को उद्योग लेना चाहिए।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अप्रैल 16th, 2019 by Durgapur Correspondent