मारपीट एवं छिनताई के मामले में एक युवक को गिरफ्तार, तीन अन्य की तलाश

मारपीट एवं छिनताई के मामले में मधुपुर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है एवं अन्य तीन युवक की तलाश कर रही है ।

बीते मंगलवार की शाम को 7:30 बजे विवेक कुमार रवानी चित्र थाना एवं विजय कुमार रवानी मधुपुर थाना के रहने वाले किसी विवाह के कार्यक्रम से मानपुर से अपने घर दोस्त विजय के साथ घर वापस आ रहे थे ।

रास्ते में लालगढ़ पेट्रोल पंप के पास दो मोटरसाइकिल में सवार चार अज्ञात लड़कों ने दोनों के साथ मारपीट की एवं अजय रवानी के पॉकेट से दो हजार रुपया एवं घड़ी भी छीन लिया । एक लड़के ने गर्दन में कंचा का फंदा लगा दिया एवं जान मारने की नीयत से उसे जोर से खींचा लेकिन किसी तरह उसे छुड़ाया गया । चिल्लाने पर अगल बगल से लोग जमा हो गए । सभी लड़के गाली -गलौज करते हुये भागने लगे उसी समय थाना की गस्ती गाड़ी वहाँ पहुँच गयी ।

लोगों ने मिलकर एक लड़के को पकड़ लिया एवं उसे पुलिस के हवाले कर दिया । पकड़े गए लड़के का नाम मोहम्मद सद्दाम हैं जो पनाह कोला के रहने वाला बताया जाता है पुलिस ने उसे मधुपुर थाने ले आई और उसके खिलाफ एफ आई आर दर्ज होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया ।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है एवं तीन अन्य फरार अभियुक्तों की तलाश कर रही है । मोहम्मद फैयाज मधुपुर थाना के अंतर्गत पछिया का रहने वाला है एवं मोहम्मद जुबेर, मोहम्मद जमशेद, मधुपुर थाना अंतर्गत लालगढ़ के रहने वाला है । पुलिस इन लोगों की तलाश कर रही है ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: मार्च 13th, 2019 by NewsLine Madhupur